DA Image
24 नवंबर, 2020|12:42|IST

अगली फोटो

ऐश्वर्या राय बच्चन की नहीं देखी होंगी मॉडलिंग के दिनों की ये फोटोज, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

                                                                                                       1                                     47
1 / 10

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन 1 नवंबर को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर वैसे तो इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन यह कुछ खास एक्टिव नहीं रहती हैं।

2 / 10

हालांकि, त्योहार और सेलिब्रेशन के दौरान की कुछ तस्वीरें ऐश्वर्या जरूर फैन्स संग साझा करती हैं। लेकिन, परिवार की पर्सनल चीजों के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर वह नहीं करती हैं।

3 / 10

मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को फैन्स सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इन्होंने केवल हिंदी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि तेलुगु, इंग्लिश, मराठी, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी अपनी खास पहचान बनाई है।

4 / 10

ऐश्वर्या ने बाकी एक्ट्रेसेस के मुकाबले भले ही कुछ कम फिल्में की हों, लेकिन सभी में उन्होंने सराहनीय काम किया है। दो दशक से ज्यादा से वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।

5 / 10

शादी और बेटी आराध्या बच्चन के होने के बाद भी ऐश्वर्या ने एक्टिंग की दुनिया में अपना पैर जमाए रखा है। आखिरी बार ऐश्वर्या फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं। इसमें राजकुमार राव और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे।

2009
6 / 10

2009 में पद्मश्री से सम्मानित और दो फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुकीं ऐश्वर्या को फ्रांस में भी सम्मानित किया जा चुका है।

7 / 10

ऐश्वर्या राय ने काफी कम उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने पहला ऐड एक पैंसिल का किया था, जब वह 9वीं क्लास में थीं।

8 / 10

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने कहा था कि एक्ट्रेस बनना कभी उनका ख्वाब नहीं था, लेकिन वक्त के साथ वह इंडस्ट्री का हिस्सा बन गईं। एक स्कूल टीजर ने उन्हें मॉडलिंग में हाथ आज़माने की सलाह दी थी।

                                                                                                                                             -
9 / 10

ऐश्वर्या एक मात्र ऐसी भारतीय सेलेब्रिटी बनीं, जो बड़ी-बड़ी सॉफ्ट ड्रिंक्स की ब्रैंड एम्बैस्डर रहीं। साथ ही इनका ऐड भी किया।

10 / 10

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की झोली में करीब दो से तीन फिल्में हैं, लेकिन अभी तक इनकी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

अगली गैलरी