DA Image

अगली फोटो

रणवीर-दीपिका के इटली रवाना होते ही फराह खान ने दी शादी की बधाई, शेयर की कुछ खास तस्वीरें

लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के लिए इटली रवाना हो गए हैं। शुक्रवार रात को दोनों म
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के लिए इटली रवाना हो गए हैं। शुक्रवार रात को दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। 14 और 15 नवंबर को रणवीर और दीपिका की इटली में शादी है। इसी बीच फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें फराह, दीपिका और रणवीर साथ में नजर आ रहे हैं।
बता दें कि रणवीर दीपिका हाल ही में फराह खान से मिलने उनके पास पहुंचे। माना जा रहा है कि यह जोड़ा अपन
बता दें कि रणवीर दीपिका हाल ही में फराह खान से मिलने उनके पास पहुंचे। माना जा रहा है कि यह जोड़ा अपनी शादी का कार्ड देने के लिए गए थे। जिसकी पुष्टी फराह के ट्वीट से की जा ही है। फराह ने अपने अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें लिखा कि.. मेरा बेबी शादी कर रहा है। लव यू दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह.. घर आने के लिए। अब उन निर्देशों का पालन करो
दूसरी तस्वीर के कैप्शन में फराह ने लिखा- उम्मीद है तुम आगे भी एक दूसरे को इसी तरह प्यार करोगे। इसके
दूसरी तस्वीर के कैप्शन में फराह ने लिखा- उम्मीद है तुम आगे भी एक दूसरे को इसी तरह प्यार करोगे। इसके बाद फराह ने विंकी स्माइली भी बनाया है। बता दें कि आज इटली रवाना होने से पहले रणवीर और दीपिका पादुकोण सफेद कलर की पोशाक में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे।
बता दें कि इनकी शादी इटली के लेक कोमो में होगी। क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं। व
बता दें कि इनकी शादी इटली के लेक कोमो में होगी। क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी समाज से ताल्लुक रखते हैं। वहीं और दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय, इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने 2 अलग रस्मों से शादी करने का निर्णय लिया है।
इटली में 14 नवंबर को शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी और 15 नवंबर को शादी सिंधी समाज के रीति-
इटली में 14 नवंबर को शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी और 15 नवंबर को शादी सिंधी समाज के रीति-रिवाजों से होगी। दोनों शादी की तैयारियों में जुट गए हैं।
खबर यह भी है कि शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 23 नवंबर को बैंगलोर में भव्य रिसेप्शन का
खबर यह भी है कि शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 23 नवंबर को बैंगलोर में भव्य रिसेप्शन का प्रोग्राम भी रखा है। जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ शिरकत करेंगे।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After meeting Farah Khan deepika padukone ranveer singh wedding couple leave italy