DA Image

अगली फोटो

बैडमिंटन की घंटों प्रैक्टिस के बाद थकीं परिणीति का ऐसा हुआ हाल, बोलीं- ये कैसे कर लेती हैं साइना?

लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्ली
बॉलीवुड ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयारियां कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही बायॉपिक में नजर आएंगी। (फोटो इंस्टाग्राम)
इस फिल्म के लिए परिणीति इन दिनों बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं। पिछले दिनों परिणीति ने खुलासा किया था कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। (फोटो इंस्टाग्राम)
आपको बता दें कि परिणीति घंटों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं ताकि सायना की गेमिंग स्किल्स, खेलने का तरीका और बाकी चीजों को कॉपी कर सकें। किरदार में घुसने के लिए परिणीति कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं। (फोटो इंस्टाग्राम)
इसी बीच परिणीति ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं एक फोटो में परिणीति बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो बैडमिंटन कोर्ट में ही सोती हुई नजर आ रही हैं। इन्हीं तस्वीरों के कैप्शन में परिणीति ने लिखा, "पहले... और बाद में! आप ये कैसे कर लेती हैं सायना नेहवाल?। (फोटो इंस्टाग्राम)
प्रैक्टिस सेशन की ये तस्वीरें काफी शानदार हैं। परिणीति की इस फोटो को देखकर फैंस खूब खुश नजर आ रहे हैं और परिणीति की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।(फोटो इंस्टाग्राम)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after Badminton practice session for saina nehwal biopic parineeti chopra got tried and sleeps on set