DA Image

अगली फोटो

अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए बिहार के गांव गए सुशांत, कटाए बाल

लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्ली
बता दें कि सुशांत भले ही दिल्ली में पले बढ़े हों लेकिन उनका जन्म बिहार के पूर्णिया जिले के मदीहा में हुआ था। सुशांत यहां करीब 17 साल बाद गए थे। सुशांत अपने पिता केके सिंह और कजिन भाई के साथ यहां गए थे।
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छिछोरे की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इससे समय निकालकर वो हाल ही में अपने जन्म स्थान यानि बिहार के पूर्णिया में पहुंचे।
आपको बता दें कि सुशांत सिर्फ अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय नहीं बिता रहे हैं बल्कि अपने फैन्स के साथ भी फोटो क्लिक करा रहे हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह खगड़िया में भगवती मंदिर में रस्मों के मुताबिक मुंडन कराने गए हैं।
खबरों की माने तो सुशांत सिंह अपनी मां इच्छा के खातिर अपने गांव गए थे। खबरों के अनुार सुशांत की मां ने मन्नत मांगी थी कि बेटा ठीक रहेगा। अच्छा काम करेगा तो यहां माता के मंदिर में मुंडन करवाएंगी। आपको बता दे कि सुशांत की अब इस दुनिया में नहीं है।
हालांकि उन्होंने सारे बालों का मुंडवाने की बजाय केवल एक लट कटवाई है। आपको बता दें सुशांत और उनका परिवार उनकी मां के निधन के बाद 2002 में पटना से दिल्ली शिफ्ट हो गए थे। सुशांत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after 17 years sushant singh rajput went to bihar for fulfill late mother wish lets see photo