DA Image

अगली फोटो

शादी के बंधन में बंधी ऐक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां, सामने आई शादी की पहली तस्वीरें

लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली
बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने शादी कर ली है। नुसरत ने बंगाल के जाने माने ब‍िजनेसमैन निखिल जैन संग सात फेरे लिए। कपल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। एक्ट्रेस नुसरत जहां की शादी की पहली फोटो सामने आईं है।शादी की पहली तस्वीरें निखिल और नुसरत ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं। (फोटो इंस्टाग्राम
                                                                                                                                -
बताया जा रहा है कि पिछले दो दिनों से नुसरत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे। इस दौरान मेंहदी पार्टी और एक यॉट पार्टी का आयोजन किया गया। यह शादी बेहद निजी तरीके से की गई थी और इसमें नुसरत और निखिल के परिवार के अलावा केवल कुछ नजदीकी मित्र ही शामिल हुए थे। फोटो इंस्टग्राम)
नुसरत जहां ने शादी के दौरान मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजायन किया हुआ लंहगा पहना जबकि निखिल भी डिजायनर शेरवानी में नजर आए। बताया जा रहा है कि नुसरत की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई है। नुसरत जल्द इंडिया लौटकर एक शानदार रिसेप्‍शन भी देंगी (फोटो इंस्टाग्राम)
नुसरत के पति निखिल जैन कोलकाता के जाने माने बिजनेसमैन हैं। निखिल और नुसरत की मुलाकात बीते साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं और फिर ये रिलेशनशिप में आ गए थे। (फोटो इंस्टग्राम)
बता दें कि निखिल जैन और नुसरत जहां की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। उसके बाद से दोनों की मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया। जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। (फोटो इंस्टग्राम)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Actress and TMC MP Nusrat Jahan Ties Knot With Nikhil Jain in Turkey actress Shares First photo As Newlyweds