DA Image

अगली फोटो

तलाक के बाद भी एक-दूसरे के इतने करीब हैं ऋतिक-सुजैन, ये 10 तस्वीरें हैं गवाह

लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्ली
Hrithik Roshan and sussanne khan
भले ही ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है। लेकिन दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं और बच्चों के साथ वेकेशन के लिए बाहर जाते हैं। ऋतिक और सुजैन भले ही आज पति-पत्नी न हो लेकिन उनका प्यार अभी भी वैसा ही है, जिसका सबूत हैं ये 10 फोटोज जो उनके तलाक के बाद की हैं। ऋतिक के बर्थडे के मौके पर हम आपको दिखा रहे हैं उनकी यहीं तस्वीरें...
Hrithik Roshan and sussanne khan
ऋतिक और सुजैन बचपन के दोस्त थे। दोनों की दोस्तीं प्यार में बदली और आगे चलकर दोनों ने शादी कर ली। शादी से उनके दो बेटे रेहान और ऋदान हुए।
Hrithik Roshan and sussanne khan
14 साल की शादी के बाद ऋतिक और सुजैन ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। तलाक की वजह आज भी किसी को नहीं पता और न हीं दोनों में से किसी ने एक-दूसरे पर इल्जाम लगाए।
Hrithik Roshan and sussanne khan
तलाक के बाद सुजैन को लेकर ऋतिक के फैंस में काफी गुस्सा था। जिसकी वजह से सुजैन को काफी बुरा-भला भी कहा जा रहा था। ऐसे में ऋतिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये कहा कि ये तलाक उनकी वजह से हो रहा है और रिश्ता टूटने के लिए वही जिम्मेदार हैं।
Hrithik Roshan and sussanne khan
तलाक के बाद कुछ समय तक तो ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे से दूर ही रहे, लेकिन बच्चों की वजह से इन्हें फिर साथ आना पड़ा और अब तो ये फिर से एक कंप्लीट फैमिली बन चुके हैं। दोनों एक-दूसरे की हर खुशी और हर गम में शामिल होते हैं।
Hrithik Roshan and sussanne khan
कंगना रनौत ने जब ऋतिक और उनके पिता पर इल्जाम लगाए थे तो ये सुजैन ही थीं। जिन्होंने ऋतिक का साथ दिया और कंगना की हर बात को झुठलाया। सुजैन ऋतिक के लिए स्ट्रॉन्ग पिलर की तरह रहीं।
Hrithik Roshan and sussanne khan
सुजैन के पिता संजय खान ने तो ये बयान भी दिया था कि वो चाहते हैं कि ऋतिक और सुजैन फिर से शादी कर लें। क्योंकि, दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।
Hrithik Roshan and sussanne khan
हाल ही में जब ऋतिक ने पिता राकेश रोशन के कैंसर की बात सबको बताई तो सुजैन ने रिएक्शन देते हुए कहा- 'वो सुपर हीरो से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं, मैं जानती हूं सभी चीजें शान्ति से पूरी हो जाएंगी।'
Hrithik Roshan, Hrithik Roshan Birthday, Sussanne Khan, Sussanne Khan Wish,
बॉलीवुड हंक ऋतिक रोशन के 45वें बर्थडे पर उनके फैंस और करीबी दोस्तों लगातार उन्हें विश कर रहे हैं। सबने ऋतिक के लिए प्यार भरे और अच्छे मैसेजेस लिखे हैं। लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की। जिन्होंने ऋतिक और बच्चों के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए एक बेहद प्यारी और इमोशनल पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में सुजैन को ऋतिक को अपना सोलमेट बताया है।
 Hrithik Roshan, Hrithik Roshan Birthday, Sussanne Khan, Sussanne Khan Wish,
सुजैन खान ने अपनी पोस्ट में ऋतिक रोशन अपना हमेशा से सबसे अच्छा दोस्त और जान से प्यारा बताया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- दुनिया में मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। ये शक्ति हमेशा तुम्हारे साथ रहेगी। सुजैन खान की इस पोस्ट को उनके और ऋतिक रोशन के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लाइक भी।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10 Photos of Hrithik Roshan and Sussanne khan which is proof of their unconditional love