DA Image

अगली फोटो

किंग खान का सम्मान

किंग खान का सम्मान
न्यू हेवन स्थित येल विश्वविद्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को येल विश्वविद्यालय ने चुब फेलो के खिताब से नवाजा। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने कहा है कि वह येल जैसे संस्थान में पढ़ने की ख्वाहिश रखते थे।
किंग खान का सम्मान
न्यू हेवन स्थित येल विश्वविद्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एक सवाल का जवाब देते हुए। शाहरुख से पहले कई राष्ट्रपति और नोबेल पुरस्कार विजेता इस सम्मान को पा चुके हैं।
किंग खान का सम्मान
न्यू हेवन स्थित येल विश्वविद्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एक सवाल का जवाब देते हुए। शाहरुख ने 1000 से अधिक छात्रों, संकाय के सदस्यों और भारतीय समुदाय के सदस्यों की उपस्थिति में 30 मिनट का व्याख्यान दिया।
किंग खान का सम्मान
न्यू हेवन स्थित येल विश्वविद्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एक सवाल का जवाब देते हुए। शाहरुख ने कहा कि यह ऐसा महान अवसर है कि मैं चाहता था कि मेरे माता-पिता यह देखने को जिंदा होते कि मुझे चुब फेलोशिप मिली है।
किंग खान का सम्मान
न्यू हेवन स्थित येल विश्वविद्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान येल विश्वविद्यालय के डीन प्रोफेसर जेफरी ब्रेंजल को बॉलीवुड डांस के कुछ टिप्स बताते हुए। 46 वर्षीय शाहरुख ने उम्मीद जतायी कि एक दिन उनके बच्चे येल में पढ़ने आयेंगे।
किंग खान का सम्मान
न्यू हेवन स्थित येल विश्वविद्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपने भाषण के बाद येल विश्वविद्यालय की एक छात्रा के साथ डांस करते हुए। उन्होंने कहा कि मैं अभी भी नहीं जानता कि मैंने ऐसा क्या किया कि मैं इस लायक माना गया हूं।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किंग खान का सम्मान