Virat Kohli Rohit Sharma and Ravi Shastri unveils team India new jersey with sponsor Byjus logo - INDvsSA: टीम इंडिया की नई जर्सी हुई लॉन्च, नए प्रायोजक के साथ पहली बार खेलेगी कोहली एंड कंपनी 1 DA Image

अगली फोटो

INDvsSA: टीम इंडिया की नई जर्सी हुई लॉन्च, नए प्रायोजक के साथ पहली बार खेलेगी कोहली एंड कंपनी

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
 pti
भारतीय क्रिकेट टीम अपने नए मुख्य प्रायोजक बाइजूज का नाम अपनी जर्सी पर लेकर रविवार को पहली बार मैदान पर उतरेगी। वेस्टइंडीज दौरे तक भारतीय टीम ओप्पो के साथ खेल रहे थे। भारतीय टीम का सामना यहां के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के साथ पहले टी-20 मुकाबले में होगा। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैच खेले जाने हैं। (PTI)
 pti
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 25 जुलाई को शैक्षणिक तकनीक एवं ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करने वाली कंपनी बाइजूज को भारतीय टीम का मुख्य प्रायोजक बनाए जाने की आधिकारिक पुष्टि की थी। (PTI)
 pti
इस बात का ऐलान उसी समय हो गया था कि बेंगलुरु स्थित यह कंपनी अब भारतीय टीम की जर्सी पर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो का स्थान लेगी। टीम इंडिया ने इस नई जर्सी में नेट प्रैक्टिस भी की। (PTI)
 pti
बाइजूज इस साल पांच सितंबर से 31 मार्च 2022 तक भारतीय टीम की आधिकारिक प्रायोजक रहेगी। ओप्पो ने मार्च 2017 में 1079 करोड़ रुपये में पांच साल के लिए (मार्च 2022 तक) भारतीय टीम के प्रायोजक का अधिकार हासिल किया था। (PTI)
 bcci twitter
ओप्पो ने हालांकि इस करार को बीच में ही खत्म कर दिया और इस बीच बीसीसीआई ने 2022 तक के लिए बाइजूज को ऑनबोर्ड किया। (BCCI/Twitter)
 bcci twitter
बीते 30 साल के लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भारत को कई मुख्य प्रायोजक मिले, जिनके नाम अपनी जर्सी के आगे के हिस्से पर लेकर यह टीम मैदान में उतरी, अभ्यास सत्र में उतरी और यहां तक की प्रेस कांफ्रेंसेज में हिस्सा लिया।(BCCI/Twitter)
 bcci twitter
इस दौरान भारतीय टीम के साथ विल्स (जो कि लगभग एक दशक तक मुख्य प्रायोजक रहा), सहारा (यह भी करीब एक दशक तक मुख्य प्रायोजक रहा), स्टार और ओप्पो मुख्य प्रायोजक के तौर पर जुड़े रहे।(BCCI/Twitter)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Rohit Sharma and Ravi Shastri unveils team India new jersey with sponsor Byjus logo