DA Image

अगली फोटो

IPL में 5वां शतक जड़ हवा में उड़ते नजर आए विराट कोहली!

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
virat kohli  pti
कप्तान विराट कोहली (100) के शानदार शतक से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल-12 मुकाबले में शुक्रवार को ईडन गार्डन में चार विकेट पर 213 रन का विशाल स्कोर बनाया। विराट ने आईपीएल में पहला शतक 2016 में जड़ा था। आईपीएल में एक बार फिर से शतक जड़ने के बाद विराट कोहली ने अलग ही अंदाज में जश्न मनाया। Virat Kohli (PTI)
virat kohli  afp
विराट ने 58 गेंदों पर 100 रन में नौ चौके और चार छक्के लगाए। मोईन अली ने 28 गेंदों पर पांच चौके और छह छक्के उड़ाते हुए 66 रन का योगदान दिया। आईपीएल में अपना 5वां शतक जड़कर विराट कोहली हवा में उड़ते हुए नजर आए। Virat Kohli (AFP)
virat kohli  pti afp
कप्तान विराट अपना शतक पूरा करने के बाद आखिरी ओवर की अंतिम गेंद पर आउट हुए। विराट का आईपीएल में यह 5वां शतक था। उन्होंने मोईन के साथ तीसरे विकेट के लिए 90 रन की साझेदारी की। Virat Kohli (PTI/AFP)
virat kohli  pti afp
विराट कोहली कोहली एक छोर पर डटे रहे। उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी की और कोलकाता के किसी गेंदबाज को नहीं बख्शा। कोहली ने पारी के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर हैरी गर्नले को चौका मारकर कोहली ने अपना शतक पूरा किया। Virat Kohli (AFP)
virat kohli  ap
बैंगलोर की यह नौ मैचों में दूसरी जीत है जबकि केकेआर को लगातार चार मैच जीतने के बाद लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। उसकी नौ मैचों में यह कुल पांचवीं हार है। Virat Kohli (AP)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli hits 5th IPL hundred unique celebration 1st since 2016