DA Image

अगली फोटो

WI दौरे के लिए टीम इंडिया का चयनः इन 5 युवा क्रिकेटरों की एंट्री लगभग तय- देखें Photos

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
prithvi shaw and rishabh pant
आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद भारतीय टीम को अगस्त-सितंबर में वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है। इस दौरे के लिए 19 जुलाई को टीम चुनी जानी है। पांच ऐसे युवा क्रिकेटर हैं, जिनका सिलेक्शन तय माना जा रहा है। (File Photo)
prithvi shaw getty images
पृथ्वी शॉ सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलते हैं। उन्होंने लिस्ट ए क्रिकेट की 26 पारियों में 1065 रन बनाये हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी 114 से ज्यादा का है। ऐसे में शॉ को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। शिखर धवन अगर इस सीरीज में नहीं खेलते हैं तो पृथ्वी के चुने जाने की संभावना है। (Photo Credit: Getty Images)
ms dhoni  rishabh pant  ap
ऋषभ पंत को विश्व कप में खेलने का मौका मिला, भले ही वो कोई यादगार पारी ना खेल सके हों, लेकिन सब जानते हैं कि वो कितने खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। उनका भी टीम में चुने जाना तय लगता है। (Photo Credit: AP)
mayank agarwal pti
मयंक अग्रवाल को नॉकआउट मैचों से पहले विश्व कप टीम में जोड़ा तो गया लेकिन खेलने का मौका नहीं मिला। मयंक को इस सीरीज में खेलने का मौका मिल सकता है। (Photo Credit: PTI)
Shreyas Iyer photo-ht
श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के लिए नंबर-4 की पहेली सुलझा सकते हैं। अय्यर पर इस बार सिलेक्शन कमिटी दांव लगा सकती है। (Photo: HT)
delhi capitals vs sunrisers hyderabad
खलील अहमद टीम का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन विश्व कप के दौरान खेलने का मौका नहीं मिला। उनको भी खेलने का मौका मिल सकता है, वेस्टइंडीज दौरे पर। (Photo Credit: Instagram)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:team india selection or west indies tour 2019 these 5 young cricketers got chance in team including rishabh pant prithvi shaw