DA Image

अगली फोटो

Photos: धौनी के क्रिकेट से संन्यास की खबरों पर गंभीर से लेकर सहवाग ने दिए ऐसे बयान

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
ms dhoni
स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी कब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे, इस पर लगातार चर्चा हो रही है। गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग ने इसको लेकर अपना पक्ष रखा है। धौनी के क्रिकेट से संन्यास को लेकर दिए गए पांच बयान हम आपको बताते हैं... (Photo Credit: AFP)
ms dhoni and gautam gambhir
धौनी को लेकर गंभीर ने कहा- 'उन्होंने मेरे, सहवाग और सचिन के साथ ऐसा किया था। वो जब कप्तान थे तो बोलते थे कि युवा क्रिकेटरों को मौका मिलना चाहिए और सीनियर खिलाड़ियों को उनके लिए जगह बनानी चाहिए। यह जरूरी है कि भविष्य की तरफ देखा जाए। इमोशनल होने वजह जरूरी है कि प्रैक्टिकल फैसला लिया जाए।' (File Photo)
virender sehwag and ms dhoni
सहवाग ने कहा, 'यह धौनी पर छोड़ देना चाहिए कि वो संन्यास कब लेंगे। चयनकर्ताओं का काम ये है कि वो धौनी से बात करें और उन्हें बताएं कि वो अब धौनी को आगे मौके नहीं दे सकते।' (File Photo)
ms dhoni and dilip vengsarkar
दिलीप वेंगसरकर ने कहा, 'दबाव में भारतीय चयनकर्ता हैं, उन्हें हिम्मत करनी होगी और इस बारे में धौनी से बात करनी होगी। चयनकर्ताओं का काम होता है कि वो खिलाड़ियों के प्रदर्शन का आंकलन करें और भविष्य की प्लानिंग करें।'
sachin tendulkar and ms dhoni
सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास उनका निजी फैसला होगा, इसके लिए उन्हें स्पेस और रिस्पेक्ट मिलनी चाहिए। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए जो किया है, सबको उसका सम्मान करना चाहिए।' (File Photo)
sourav ganguly and ms dhoni
सौरव गांगुली ने विश्व कप 2019 से पहले कहा था, 'धौनी विश्व कप के बाद भी खेल सकते हैं अगर टीम इंडिया विश्व कप जीतती है और उनका प्रदर्शन अच्छा रहता है। तो फिर उन्हें संन्यास क्यों लेना चाहिए।' (File Photo)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:should dhoni announced his retirement from international cricket here is what gambhir and sehwag thinks see photos