DA Image

अगली फोटो

सचिन तेंदुलकर ने फैन्स के साथ मनाया 46वां बर्थडे, देखें- PICS

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
sachin tendulkar  prakash parsekar
सचिन तेंदुलकर ने मुंबई में अपने फैन्स के साथ अपना 46वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया। सचिन के जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने के लिए बहुत से फैन्स उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए थे। Sachin Tendulkar (Prakash Parsekar)
sachin tendulkar  prakash parsekar
देश ही नहीं बल्कि विश्व भर में करोड़ों प्रशंसकों के चहेते सचिन को क्रिकेट से संन्यास लिए हुए छह साल हो गए हैं, इसके बावजूद वह प्रशंसकों के दिलों में अब भी क्रिकेट जगत के सबसे बड़े सम्राट हैं।सचिन तेंदुलकर ने केक काटने की सेरेमनी मुंबई में की और अपने फैन्स के साथ सेल्फी भी ली। Sachin Tendulkar (Prakash Parsekar)
sachin tendulkar  prakash parsekar
वनडे में भी सचिन तेंदुलकर ने 18426 रन बनाए हैं। बहुत से सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पर सचिन को बधाई दी। क्रिकेट जगत से भी सचिन को जमकर बधाइयां मिलीं। Sachin Tendulkar (Prakash Parsekar)
sachin tendulkar  prakash parsekar
16 वर्ष की उम्र में डेब्यू करने के बाद सचिन तेंदुलकर ने 24 साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला। उन्होंने वनडे में 18426 रन बनाए। दूसरे नंबर पर रन बनाने वाले खिलाड़ी से वह 4192 रन आगे हैं। दूसरे नंबर पर सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं- श्रीलंका के कुमार संगकारा। वह क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में 15921 रन बनाकर टॉप पर हैं। Sachin Tendulkar (Prakash Parsekar)
sachin tendulkar  prakash parsekar
सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम भी सचिन को बधाई देने के लिए अपने अंदाज में वहां पहुंचे थे। Sachin Tendulkar (Prakash Parsekar)
sachin tendulkar  prakash parsekar
सचिन तेंदुलकर छह विश्व कप में खेले हैं। लता मंगेश्कर, अनिल कपूर और शाहिद कपूर जैसी बॉलीवुड पर्सनेलिटीज ने उन्हें लीजेंड ऑफ लीजेंड्स कहकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। Sachin Tendulkar (Prakash Parsekar)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sachin Tendulkar celebrates with 46th Birthday see pics