DA Image

अगली फोटो

इस सिंगर ने धौनी के नाम लिखा इमोशनल मैसेज, साक्षी से की ये शिकायत

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
 rahul vaidya instagram
आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 शुरू होने में अब सिर्फ 10 दिन का समय बचा है। टीम इंडिया को 22 तारीख को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है। इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी कड़ी में महेंद्र सिंह धौनी भी अपनी पत्नी साक्षी के साथ गोवा पहुंचे। (Rahul Vaidya/Instagram)
 rahul vaidya instagram
बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से महेंद्र सिंह धौनी और साक्षी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही राहुल ने धौनी के नाम एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। (Rahul Vaidya/Instagram)
 rahul vaidya instagram
राहुल ने लिखा- इस लीजेंड से मिलकर हमेशा ही अभिभूत होता हूं। वर्ल्ड कप के लिए ऑल द बेस्ट माही भाई। मेरी दोस्त साक्षी धौनी को प्यार, हमेशा ऐसे ही बने रहने के लिए। इसके साथ ही शुक्रिया बिना मुझसे पूछे सारे आम अकेले खाने के लिए। (Rahul Vaidya/Instagram)
 ziva singh dhoni instagram
बता दें कि इससे पहले आईपीएल 2019 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। (Ziva singh dhoni/Instagram)
 ziva singh dhoni instagram
आईपीएल 2019 का सफर खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धौनी, साक्षी धौनी और जीवा की कई क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। (Ziva singh dhoni/Instagram)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rahul vaidya shares picture with ms dhoni and sakshi captain emotional message