DA Image

अगली फोटो

गणेश चतुर्थी के मौके पर सचिन संग यूं नजर आए जहीर-युवराज- PICS

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
 pragyan ojha instagagram
गणेश चतुर्थी का त्यौहार 2 सिंतबर को पूरे देश में बड़े धूमधाम से मनाया गया है। इस खास मौके पर मुकेश अंबानी के घर पर भी जश्न मनाया गया, जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। इस मौके पर शामिल हुए क्रिकेटरों ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। (Pragyan Ojha/Instagagram)
 yuvraj singh instagram
युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर, प्रज्ञान ओझा, पार्थिव पटेल, हरभजन सिंह, युसूफ पठान और जहीर खान के साथ सेल्फी शेयर की है। (Yuvraj Singh/Instagram)
 hardik pandya instagram
हार्दिक पांड्या भी गणेश चतुर्थी के इस सेलिब्रेशन पर काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे। (Hardik Pandya/Instagram)
 parthiv patel instagram
पार्थिव पटेल इस मौके पर अपनी पत्नी के साथ शामिल हुए। सभी क्रिकेटर यहां अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। (Parthiv Patel/Instagram)
 instagram fanpage
सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि, बेटे अर्जुन और बेटी सारा के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में शामिल होने पहुंचे। (Instagram/Fanpage)
 instagram fanpage
हरभजन सिंह भी पत्नी गीता बसरा और बेटी हिनाया हीर के साथ आए थे। (Geeta Basra/ Insta Story)
 sagarika ghatge khan instagram
जहीर खान और सागरिका घाटगे भी मुकेश अंबानी के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में शामिल हुए। जहीर खान ने नीले रंग का कुर्ता पहना था और सागरिका ने हरे संग की इंडियन ड्रेस। (Sagarika Ghatge Khan/Instagram)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mukesh ambani ganesh chaturthi celebration sachin tendulkar yuvraj singh zaheer khan pragyan ojha hardik pandya harbhajan singh