DA Image

अगली फोटो

रैना चाचू को KISS कर जीवा ने जीत लिया सबका दिल, देखें- CUTE PICS

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
 csk twitter
चेन्नई सुपरकिंग्स ने इमरान ताहिर की शानदार गेंदबाजी के बाद सुरैश रैना की 58 रन की नाबाद पारी से आईपीएल मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को पांच विकेट से हराकर आठ मैचों में सातवीं जीत से तालिका में अपना शीर्ष स्थान मजबूत कर दिया। मैच जीतने के बाद जीवा ने सुरेश रैना चाचू को मैदान पर किस कर सबका दिल जीत लिया है। (CSK/Twitter)
 csk twitter
चेन्नई और कोलकाता के बीच मैच खत्म होने के बाद जीवा अपने पापा महेंद्र सिंह धौनी के साथ मैदान पर आईं। मैदान से जीवा की कई क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। (CSK/Twitter)
 csk twitter
आईपीएल के इस सीजन में जीवा पहली बार महेंद्र सिंह धौनी के साथ मैच के बाद मैदान पर नजर आई हैं। जीवा ने मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों और स्टाफ के साथ जमकर मस्ती की। (CSK/Twitter)
 csk twitter
चेन्नई ने केकेआर के खिलाफ इस सत्र के दोनों मैचों में जीत का परचम लहराया। घरेलू टीम की आठ मैचों में यह पांचवीं और लगातार तीसरी हार है।(CSK/Twitter)
 csk twitter
मैच के दौरान भी जीवा की तस्वीरें स्टैंडस से वायरल हुईं। जहां वह टीम के बाकी खिलाड़ियों के बच्चों के साथ मस्ती करती हुईं नजर आईं।(CSK/Twitter)
 csk twitter
जीवा ने अपने पापा महेंद्र सिंह धौनी और टीम के खिलाड़ियों के साथ खूब मस्ती की।(CSK/Twitter)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni daughter ziva kiss suresh raina chachu after csk beat kkr cute pic goes viral