DA Image

अगली फोटो

CWC: धौनी की आंखों से निकले आंसू से लेकर रोहित के चेहरे की मायूसी, देखें 5 दिल तोड़ने वाली तस्वीरें

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
 twitter
शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की नाकामी के कारण भारत को आईसीसी विश्वकप के सांसों को रोक देने वाले पहले सेमीफाइनल में 18 रन की हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारतीय टीम विश्वकप से बाहर हो गई। इस मैच के दौरान महेंद्र सिंह धौनी दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से मार्टिन गप्टिल के डायरेक्ट थ्रो पर रनआउट हो गए। धौनी के रन आउट होते ही भारत के विश्वकप जीतने की संभावनाएं एकदम से खत्म हो गईं। इसके बाद क्रिकेट के मैदान कुछ ऐसा नजारा देखा गया जो कम ही देखने को मिलता है। पवेलियन की ओर जाते हुए महेंद्र सिंह धौनी इमोशनल हो गए और उनके आंखों से आंसू निकल गए। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हुईं। (Twitter)
 world cup twitter
आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार से टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा अभी कई दिन तक नहीं उबर पाए। शतक पर शतक जड़ने वाले रोहित इस मैच में 1 रन बनाकर आउट हुए। भारत का स्कोर जब 6 विकेट पर 96 रन था, तब रोहित शर्मा की एक तस्वीर वायरल हुई। इस तस्वीर में उनकी मायूसी और आंसू दोनों झलक रहे थे। मैच के दो दिन बाद रोहित शर्मा ने ट्विटर पर लिखा- ‘जब सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब हम एक टीम के रूप में नाकाम रहे। 30 मिनट के खराब खेल ने हमसे कप छीन लिया। मेरा दिल भारी है और आपका भी होगा।देश से मिल रहा समर्थन अतुलनीय है। आप सभी का यहां हमारा इस तरह समर्थन करने के लिए धन्यवाद।’ (World Cup/Twitter)
 ap
वर्ल्ड कप के लीग मैचों के बाद प्वॉइंट टेबल में टीम इंडिया टॉप पर थी। भारत का मुकाबला सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के साथ था। इसमें भारत को 18 रनों से शिकस्त मिली। इस मैच में रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली भी एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अपने विकेट से विराट इतने निराश थे कि उन्होंने अपना बल्ला उछालकर अपनी नाराजगी जाहिरकी। मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 45 मिनट के खराब प्रदर्शन ने टीम इंडिया को बाहर कर दिया। (AP)
 afp
आईसीसी द्वारा क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में भारतीय सेना के 'बलिदान निशान' वाले दस्ताने पहनने की अनुमति देने से इनकार कर दिया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में धौनी ने जो विकेटकीपिंग ग्लव्स पहने थे, उन पर इंडियन पैरा स्पेशल फोर्स का 'बलिदान चिन्ह' बना हुआ था। जिस पर आईसीसी ने बीसीसीआई से अपनी आपत्ति जताई थी। धौनी को आईसीसी का फैसला मानना पड़ा था। फैन्स इस बात से काफी निराश हुए थे। (AFP)
 ap
शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अंगूठे में चोट लगी थी। इसके बाद वह वर्ल्ड कप के किसी मैच में नहीं खेल पाए। शिखर धवन के इस तरह वर्ल्ड कप से बाहर होने पर उन्हें जितनी निराशा हुई, भारतीय फैन्स को भी हुई। भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत में शतक बनाने वाले बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था। हालांकि, अंगूठे में चोट लगने के बाद भी उन्होंने मैच में अपनी बल्लेबाजी जारी रखी थी। (AP)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni crying photo and upset rohit sharma here are 5 photos from icc world cup 2019 which will break your heart