DA Image

अगली फोटो

IPL: पंजाब की उम्मीदें कायम

Kings XI Punjab win
आखिरी 10 ओवरों में तूफानी बल्लेबाजी और फिर कसी हुई गेंदबाजी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 14 रन से हराकर आईपीएल 10 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत बनाये रखा।
Kings XI Punjab win
किंग्स इलेवन ने धीमी शुरूआत के बावजूद कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (25 गेंदों पर 44) और विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धीमान साहा (33 गेंदों पर 38 रन) की पारियों से 6 विकेट पर 167 रन बनाये। उसने आखिरी 10 ओवरों में 104 रन ठोके।
Kings XI Punjab win
केकेआर की तरफ से क्रिस वोक्स ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट जबकि स्पिनर कुलदीप यादव ने 3 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट हासिल किये।
Kings XI Punjab win
क्रिस लिन ने 52 गेंदों पर 8 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 84 रन बनाये लेकिन किंग्स इलेवन के गेंदबाजों की तारीफ करनी होगी जिन्होंने कसी हुई गेंदबाजी करके केकेआर के अन्य बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया। यहां तक कि बीच में उन्होंने लिन पर भी लगाम कसे रखी जिससे केकेआर आखिर में 6 विकेट पर 153 रन तक पही पहुंच पाया।
Kings XI Punjab win
किंग्स इलेवन की यह केकेआर के खिलाफ लगातार 4 हार के बाद पहली जीत है। उसकी तरफ से लेग स्पिनर राहुल तेवतिया ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 और तेज गेंदबाज मोहित शमार् ने 24 रन देकर 2 विकेट लिये।
Kings XI Punjab win
यह किंग्स इलेवन की 12वें मैच में छठी जीत है जिससे उसके 12 अंक हो गये हैं। उसे प्लेऑफ में पहुंचने के अभी अपने अगले दोनों मैच भी जीतने होंगे और बाकी मैचों में भी अनुकूल परिणाम की उम्मीद रखनी होगी।
Kings XI Punjab win
केकेआर की यह 13 मैचों में पांचवीं हार है हालांकि वह 16 अंकों के साथ अब भी अंकतालिका में दूसरे स्थान पर बना हुआ है।
Kings XI Punjab win
इस हार से केकेआर की शीर्ष 2 में जगह बनाने की राह थोड़ा कठिन हो गयी है। यही नहीं 3 प्लेऑफ स्थानों के लिये 4 टीमों केकेआर, किंग्स इलेवन, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला पहले की तरह बना हुआ है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kings XI Punjab win over Kolkata Knight Riders