DA Image

अगली फोटो

इन क्रिकेटरों का है अपनी बहनों से खास कनेक्शन, इस राखी नहीं होंगे साथ

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
 garima dingra instagram
टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज के दौरे पर है। 15 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार है और ऐसे में टीम इंडिया के क्रिकेटर इस राखी पर अपनी बहनों से अलग होंगे। लेकिन इन क्रिकेटरों का अपनी बहनों के लिए प्यार बेहद खास है। विराट कोहली की बड़ी बहन का नाम गरिमा कोहली ढींगरा है। विराट अपनी बहन से काफी प्यार करते हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं। (Garima Dingra/Instagram)
 shikhar dhawan instagram
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन की एक बहन हैं। अभी दो साल पहले ही शिखर धवन की बहन की शादी हुई थी। इस दौरान शिखर ने अपनी बहन की शादी के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। शिखर धवन की बहन का नाम श्रेष्ठा धवन है। (Shikhar Dhawan/Instagram)
 sakshi pant instagram
टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की बहन का नाम साक्षी है। ऋषभ अक्सर साक्षी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (Sakshi Pant/Instagram)
 shreyas iyer instagram
टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की बहन का नाम श्रेष्ठा है। श्रेष्ठा एक बेहतरीन डांसर भी हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं। (Shreyas Iyer/Instagram)
 malti chahar instagram
युवा क्रिकेटर दीपक चाहर और राहुल चाहर की बहन का नाम मालती हैं। मालती एक मॉडल और एक्टर हैं। दीपक और मालती की बॉन्डिंग काफी खास है, जो सोशल मीडिया पर भी दिखाई देती है। (Malti Chahar/Instagram)
 jasprit bumrah instagram
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने वेस्टइंडीज जाने से पहले अपनी बहन जूहिका से राखी बंधवा ली है। हालांकि, रक्षा बंधन के दिन भाई-बहन साथ नहीं होंगे। बुमराह ने अपनी बहन के साथ तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, टीम इंडिया की ड्यूटी का मतलब है मैं रक्षाबंधन के मौके पर यहां नहीं रहूंगा लेकिन जूहिका मैं ये त्योहार तुम्हारे साथ मनाने से नहीं चूक सकता। मेरे साथ हमेशा बने रहने के लिए शुक्रिया। (Jasprit Bumrah/Instagram)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs west indies team india cricketers have special connections with their sisters but this raksha bandhan will not be with their sisters