अगली फोटो

INDvENG 4th TEST: ये हैं पहले दिन की पांच सबसे हैरतअंगेज तस्वीरें

लाइव हिन्दुस्तान टीम, साउथम्प्टन
Rishabh Pant
टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत के लिए साउथम्प्टन टेस्ट का पहला दिन कुछ बहुत खास नहीं रहा। विकेट के पीछे उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। इंग्लैंड की पहली पारी में उन्होंने एक कैच लिया। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ऋषभ पंत मेट्रिक्स मूव कर रहे हैं।
Ishant Sharma
ईशांत शर्मा ने पहली पारी में दो विकेट झटके और टेस्ट क्रिकेट में 250 विकेटों का आंकड़ा छू लिया। भारत की ओर से कपिल देव और जहीर खान के बाद ऐसा करने वाले ईशांत महज तीसरे तेज गेंदबाज हैं। शर्मा की इस तस्वीर से उनकी गेंदबाजी में तेजी का अंदाजा लगाया जा सकता है।
Jasprit Bumrah
जसप्रीत बुमराह ने भारत की ओर से पहली पारी में तीन विकेट लिए। बुमराह की गेंदबाजी में उनका एक्शन चार चांद लगा देता है। बुमराह की वापसी के बाद से टीम इंडिया ने इस टेस्ट सीरीज में वापसी की है।
Sam Curran
इंग्लैंड के लिए इस टेस्ट मैच के पहले दिन की ये सबसे अच्छी फोटो रही। सैम कुरैन ने इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा 78 रन बनाए। उन्होंने मोइन अली और स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ मिलकर इंग्लैंड को 246 रनों तक पहुंचाया।
Mohammed Shami and Jasprit Bumrah
भारत की ओर से इन दोनों गेंदबाजों ने मिलकर पहली पारी में पांच विकेट झटके। शमी ने तीन और बुमराह ने दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india vs england 4th test match day 1 here are top 5 photos