DA Image

अगली फोटो

ICC World Cup 2019: ये हैं ऑस्ट्रेलिया के 5 महारथी, गेम पलटने की रखते हैं ताकत

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
Aaron Finch.jpg
एरोन फिंच- ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान 32 वर्ष एरोन फिंच शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वह ताबड़तोड़ पारी खेलने के लिए माने जाते हैं। उन्होंने वल्र्ड कप के अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्धशतक भी जड़ा। वह वनडे में अब तक 13 शतक और 21 अर्धशतक लगा चुके हैं। उन्होंने झटके के बाद न सिर्फ टीम को एकजुट किया बल्कि उसमें जीतने का हौसला भी जगाया।(Aaron Finch.jpg)
david warner
डेविड वॉर्नर- दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार वॉर्नर ने एक साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल से जबरदस्त वापसी की है। वॉर्नर शुरुआती ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने में माहिर हैं। वह ना सिर्फ तेज गेंदबाज बल्कि स्पिन गेंदबाजों को भी शानदार तरीके से खेलते हैं। यही खूबी उन्हें काफी खास बल्लेबाज बनाती है। (David Warner)
steve smith  afp
स्टीव स्मिथ- 29 वर्षीय स्मिथ दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार हैं। मध्यक्रम में स्मिथ टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज हैं और वह शानदार फॉर्म में भी हैं। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए उन्होंने इस सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन किया। वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के भी सबसे चुस्त फील्डरों में भी शुमार हैं। (Steve Smith (AFP)
Glenn Maxwell
ग्लेन मैक्सवेल- ऑलराउंडर, विस्फोटक बल्लेबाज और स्पिनर के रूप में मैक्सवेल की पहचान है। निचलेक्रम पर वह तेजी से रन बटोरते हैं और टीम के सबसे दमदार हिटर हैं। इसके अलावा, मैक्सवेल बीच के ओवरों में गेंदबाजी कर विकेट चटकाने में भी महारत हासिल रखते हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय में अपने खेल में काफी सुधार किया है। (Glenn Maxwell)
 Mitchell Starc.(AFP)
मिचेल स्टार्क- ऑस्ट्रेलियाई टीम के सबसे तूफानी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क टीम के लिए तुरुप के पत्ते हैं। अपनी स्विंग और तेजी से वह विपक्षी बल्लेबाजों में खौफ पैदा करते हैं। वह इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं और बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन करने की काबिलियत रखते हैं। (Mitchell Starc.(AFP)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 These 5 Australia cricketers keeping the game changing strength