DA Image

अगली फोटो

CWC 2019: इंग्लैंड में जब 'आम आदमी' बनकर घूमी टीम इंडिया, देखिए फिर क्या हुआ

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
 shikhar dhawan instagram
आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का आगाज होने में अब सिर्फ 3 दिन का समय बचा है। भारत को अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। इस बीच इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया प्रैक्टिस के साथ-साथ जमकर मस्ती भी कर रही है। (Shikhar Dhawan/Instagram)
 mohammed shami instagram
टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से मस्ती करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। शिखर धवन और मोहम्मद शमी ने युजवेंद्र चहल के साथ आम खाते हुए कई तस्वीरें और इंस्टा स्टोरी शेयर की हैं। (Mohammed Shami/Instagram)
 yuzvendra chahal instagram
युजवेंद्र चहल ने भी रोहित शर्मा, कुलदीप यादव, शिखर धवन और कुछ दोस्तों के साथ लंदन में घूमते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भारत को दो प्रैक्टिस मैच खेलने हैं। इनमें से न्यूजीलैंड के साथ भारत पहला अभ्यास मैच खेल चुका है। इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। (Yuzvendra Chahal/Instagram)
 shikhar dhawan instagram
भारत को अपना दूसरा प्रैक्टिस मैच 28 मई को बांग्लादेश के साथ खेलना है। टीम इंडिया के खिलाड़ी ही नहीं, कोच और सपोर्टिंग स्टाफ भी इंग्लैंड में टीम के साथ मस्ती कर रहे हैं। (Shikhar Dhawan/Instagram)
 ravi shastri instagram
टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से बॉलिंग कोच भरत अरुण और युजवेंद्र चहल के साथ तस्वीर शेयर की है। हालांकि, टीम को प्रैक्टिस मैच में न्यूजलैंड से हार के बाद जमकर ट्रोल किया गया है। (Ravi Shastri/Instagram)
 rohit sharma  r sridhar instagram
रोहित शर्मा ने भी एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसमें केदार जाधव बिना शर्ट के बस में बैठे हुए हैं। वहीं, टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी सफर के दौरान ब्रेक से एक तस्वीर शेयर की है। (Rohit Sharma, R Sridhar/Instagram)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 team india enjoy in england eating mangoes