DA Image

अगली फोटो

PHOTOS: इस एक्ट्रेस के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे शोएब अख्तर, पर्स में लेकर घूमते थे उसकी तस्वीर

लाइव हिन्दुस्तान टीम।, मुंबई।
shoaib-akhtar  photo  pcb
क्रिकेट की दुनिया में 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर अपने करियर पूरे में किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहे। मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज से लेकर विवादास्पद टिप्पणियों के लिए अख्तर अखबारों की हेडलाइन बनते रहे।
shoaib akhtar  photo  instagram
शोएब अख्तर के हैंडसम लुक्स और उनके फ्रैंक एटीट्यूड के कारण लड़किया उन पर मरती थीं। अंग्रेजी बिजनेस अखबार 'इकनॉमिक टाइम्स' में छपी एक खबर के मुताबिक एक दौर ऐसा भी था जब दुनिया का यह सबसे तेज गेंदबाज खुद किसी के प्यार में दीवाना हो गया था।
sonali-bendre  photo  instagram
यह लड़की कोई और नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे थीं। जी हां, शोएब अख्तर कभी इस हीरोइन के दीवाने हुआ करते थे। अंग्रेजी बिजनेस अखबार इकनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली बेंद्रे की फिल्म 'इंग्लिश बाबू देसी मैम' देखने के बाद शोएब अख्तर उन्हें अपना दिल दे बैठे थे।
sonali-bendre  photo  instagram
सोनाली बेंद्रे को लेकर शोएब अख्तर की दीवानगी का आलम यह था कि वह अपने पर्स में उनकी तस्वीर रखा करते थे। अख्तर का कमरा सोनाली बेंद्रे के पोस्टर्स से पटा पड़ा था। उन्होंने तो एक बार यहां तक कहा दिया था कि अगर सोनाली उनका प्रपोजल रिजेक्ट करती हैं तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे।
shoaib-akhtar  photo  pcb
इसके विपरीप सोनाली बेंद्रे को पता भी नहीं था कि शोएब अख्तर कौन हैं। एक इंटरव्यू में जब सोनाली से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं शोएब अख्तर नाम के किसी पाकिस्तानी के बारे में नहीं जानती क्योंकि मैं क्रिकेट फैन नहीं हूं। मुझे पता चला था कि वह मेरे फैन हैं। मैं इसके लिए उनको धन्यवाद कहती हूं।'
sonali bendre  photo  instagram
सोनाली बेंद्रे हाल ही में कैंसर जैसी खतरनाक ​बीमारी को हराकर भारत वापस लौटी हैं। उनका अमेरिका के न्यूयार्क में इलाज चल रहा था। सोनाली ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में बताया था कि कैसे उन्होंने कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात देने में कामयाबी पाई।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former Pakistani cricketer Shoaib Akhtar was crazy behind bollywood Actress Sonali Bendre and carries her photos in his wallet