ekta kapoor apologises after kangana ranaut spat with reporter - कंगना रनौत-जर्नलिस्ट विवाद: एकता कपूर के प्रोडक्शन ने मांगी माफी 1 DA Image
19 नबम्बर, 2019|3:42|IST

अगली फोटो

कंगना रनौत-जर्नलिस्ट विवाद: एकता कपूर के प्रोडक्शन ने मांगी माफी

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
कंगना रनौत और जर्नलिस्ट का विवाद काफी बढ़ गया है। दरअसल, गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को पूरी तरह बायकॉट करने का फैसला किया है। संस्था ने फैसला किया है कि कंगना को मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा। (photo: instagram)
एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नामक संस्था ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा है जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है। इसके साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है। (Photo: instagram)
अब इस मैटर के बाद एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिलम्स ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशयल स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट में लिखा है, 'जजमेंटल है क्या की एक्ट्रेस कंगना रनौत और रिपोर्टर की बहस के बारे में काफी कुछ छापा गया है। 7 जुलाई को हुआ ये इवेंट गलत मोड़ पर पहुंच गया। (photo: instagram)
लेटर में आगे लिखा है, 'इस बहस में दोनों ही शख्स अपनी-अपनी बात रख रहे थे, लेकिन ये सब कुछ हमारे इवेंट के दौरान हुआ इसलिए फिल्म के प्रोड्यूसर होने की वजह से हम माफी मांगते हैं और वहां जो कुछ भी हुआ उसके लिए खेद जताते हैं।'(Photo: instagram)
                         -
हमारी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। हमारी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। हम मीडिया से गुजारिश करते हैं कि एक घटना का असर पूरी टीम की मेहनत पर ना पड़ने दें। एक प्रोजेक्ट पर पूरी टीम की काफी मेहनत लगती है।'
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: ekta kapoor apologises after kangana ranaut spat with reporter