DA Image

अगली फोटो

बांग्लादेश-भारत टेस्ट

बांग्लादेश-भारत टेस्ट
भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ खान साहेब उस्मान अली स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट के दौरान 23.3 ओवर में बिना नुकसान के 107 रन बना लिए हैं। फिलहाल मैच बारिश की वजह से रुक गया है।
बांग्लादेश-भारत टेस्ट
मुरली विजय (33) और शिखर धवन (74) खेल रहे हैं। शिखर धवन ने अर्धशतक बनाया। धवन ने अपनी 74 रन की पारी में 71 गेदों में 12 चौके लगाए वहीं मुरली विजय ने 70 गेंदों में 4 चौके लगाए।
बांग्लादेश-भारत टेस्ट
भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। विराट कोहली ने कहा कि हम बैटिंग पिच का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। मैच में 3 तेज गेंदबाज खेलेंगे जबकि चेतेश्वर पुजारा, भुवनेश्वर कुमार और करण शर्मा को टीम में जगह नहीं मिली।
बांग्लादेश-भारत टेस्ट
विराट कोहली जीत के साथ कप्तान के रूप में अपनी पूर्णकालिक पारी की शुरुआत करना चाहेंगे।
बांग्लादेश-भारत टेस्ट
महेंद्र सिंह धौनी द्वारा अचानक टेस्ट को अलविदा कहने के बाद अब प्रशंसकों की निगाहें कोहली के नेतृत्व पर हैं जो अपने आक्रामक तेवर और कभी न हार मानने वाले खिलाड़ी के तौर पर देखे जाते हैं।
बांग्लादेश-भारत टेस्ट
विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2 मैचों में कोहली की आक्रामक कप्तानी की झलक देखने को मिल चुकी है।
बांग्लादेश-भारत टेस्ट
ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के साथ कोहली के वाद-विवाद ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी। साथ ही कोहली का प्रदर्शन में उस दौरे में शानदार रहा। उन्होंने सीरीज में चार शतक जमाए और भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।
बांग्लादेश-भारत टेस्ट
बांग्लादेश के साथ मुकाबले की बात करें तो भारतीय टीम की मजबूत बल्लेबाजी उसकी सबसे बड़ी ताकत है। मेजबान बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन और तेज गेंदबाज रुबेल हसन पर भारतीय बल्लेबाजों को चुनौती देने की मुख्य जिम्मेदारी होगी।
बांग्लादेश-भारत टेस्ट
ऑफ-स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह के लिए भी यह मैच खास होगा जो लंबे समय बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने में कामयाब हुए हैं। इसके अलावा धौनी के विदाई के बाद रिद्धिमान शाह भी अपने प्रदर्शन से भारतीय टेस्ट टीम में अपना स्थान पक्का करना चाहेंगे।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bangladesh-India Test