Hindi News फोटो क्रिकेट5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी

5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी

5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी

Mridula
5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी1/6

ht photo

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को आज भी 'कैप्टन कूल' के नाम से जाना जाता है। उनकी कूलनेस ही उनकी ताकत थी, लेकिन क्रिकेट मैदान पर कुछ ऐसे मौके आए जब धौनी को गुस्से में देखा गया है। आइए ऐसे ही 5 मौकों पर नजर डालते हैं, जब 'मिस्टर कूल' ने मैदान पर गुस्से में अपना आपा खोया। (HT Photo)

5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी2/6

twitter ipl

आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच चल रहे एक मैच के दौरान धौनी का एक नया ही रूप देखने को मिला। इस मैच में चेन्नई को तीन गेंदों में 8 रन की जरुरत थी। बेन स्टोक्स की एक गेंद को अंपायर ने नो बॉल दे दिया। लेकिन स्क्वेयर लेग पर खड़े अंपायर ने उसे सही करार दिया। डगआउट में बैठे धौनी गुस्से में मैदान तक पहुंच गए। उन्होने अंपायर से बहस की। इसके बाद धौनी को जुर्माना भी देना पड़ा।(Twitter/IPL)

5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी3/6

bcci sportzpics

2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 में महेंद्र धौनी और मनीष पांडे के बीच 98 रन की भागीदारी हुई। 19वें ओवर की पहली गेंद पर मनीष ने डेन पैटर्सन की गेंद पर सिंगल लिया, लेकिन धौनी को लगा कि दो रन लिए जा सकते हैं। उन्होंने पांडे को दूसरे रन के लिए बुलाया। लेकिन पांडे ने उस पर ध्यान नहीं दिया। धौनी गुस्से में पांडे के पास गए और उन्हें कहा कि गेंद पर ध्यान दो ना कि कहीं और। (BCCI / SPORTZPICS)

संबंधित फोटो गैलरी

5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी4/6

photo hindustan times

2011-12 के दौरे पर ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए मैदान पर खड़े अंपायर ने तीसरे अंपायर के फैसले को उल्ट दिया तो महेंद्र सिंह धौनी गुस्से आग बबूला हो गए थे। विकेटकीपर धौनी ने सुरेश रैना की गेंद पर माइक हसी की स्टंप के लिए अपील की। अंपायर ने तीसरे अंपायर को रेफर किया, लेकिन तीसरे अंपायर के आउट करार देने के बावजूद अंपयार ने नॉटआउट करार दिया। (Photo: Hindustan Times)

5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी5/6

getty images

2011 विश्व कप के फाइनल में नुवान कुलाशेखरा गेंदबाजी कर रहे थे। भारत को जीत के लिए 22 रन की जरूरत थी। धौनी ने एक गेंद को लॉन्ग ऑन पर हिट किया। यहीं युवराज ने दूसरा रन लेने से मना कर दिया। हालांकि, दूसरा रन नहीं था लेकिन धौनी ने युवराज पर गुस्सा किया। बाद में युवराज भी इस बात पर नाराज हो गए थे। (Getty Images)

5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी6/6

ap

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2015 का मैच चल रहा था। अंतिम ओवर में जीत के लिए 27 रन की जरूरत थी। ड्वेन ब्रावो का ओवर था। क्रिस मोरिस ने पहली ही को हिट किया, यह नो बॉल भी थी। गेंद छक्के पर चली गई। मौरिस ने अगली गेंद को मिड विकेट पर मारा। रवींद्र जडेजा ने गेंद को पकड़ने में ढीला रुख अपनाया और मौरिस को दूसरा रन लेने की छूट दी। धौनी ने जडेजा को यहां गुस्से भरी नजरों से देखा। (AP)

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

5

ENGvPAK: दूसरे टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तान का स्कोर 126-5

10

बेहद खूबसूरत हैं युजवेंद्र चहल की होने वाली दुल्हन धनश्री वर्मा- PICS

7

ENGvPAK 1st Test: बाबर आजम का अर्थशतक, पाकिस्तान का स्कोर 139/2

5

ENGvsWI: वेस्टइंडीज को 269 रनों से रौंद इंग्लैंड ने 2-1 से जीती सीरीज

8

ENGvsWI: दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 113 रन से हराया

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

5 मौके जब मैदान पर आग-बबूला हुए 'मिस्टर कूल' धौनी

अगली गैलरीज