DA Image

अगली फोटो

श्रीलंका Vs पाकिस्तान

श्रीलंका Vs पाकिस्तान
श्रीलंका ने अपने तेज गेंदबाजों की कहर बरपाती गेंदबाजी से पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट मैच के शुरुआती दिन बुधवार को 165 रन पर ढेर कर दिया।
श्रीलंका Vs पाकिस्तान
नुवान प्रदीप ने 3 विकेट, शमिंडा इरांगा 2 विकेट और सुरंगा लखमल 2 विकेट ने पाकिस्तान के शीर्ष और मध्यक्रम को झकझोरा जबकि बाएं हाथ के स्पिनर रंगना हेराथ ने 3 विकेट लेकर पुछल्ले बल्लेबाजों को समेटने में देर नहीं लगाई।
श्रीलंका Vs पाकिस्तान
श्रीलंका ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 1 विकेट पर 57 रन बनाए हैं और वह अब पाकिस्तान से 108 रन पीछे है। श्रीलंका ने सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने का विकेट गंवाया है, जिन्हें जुनैद खान ने पगबाधा आउट किया।
श्रीलंका Vs पाकिस्तान
श्रीलंकाई तेज गेंदबाजों ने पाकिस्तान की बल्लेबाजी को चरमराने में देर नहीं लगाई। इरांगा ने पहले टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले यूनिस और मिसाबह को पवेलियन भेजा जिससे पाकिस्तान का स्कोर 2 विकेट पर 107 रन से चार विकेट पर 109 रन हो गया।
श्रीलंका Vs पाकिस्तान
श्रीलंका के तेज गेंदबाजों को पहले सत्र में खास सफलता नहीं मिली। इसके अलावा उसके क्षेत्ररक्षकों ने भी उनके प्रयासों पर पानी फेरा। कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने तेज गेंदबाज लखमल की गेंद पर अहमद शहजाद का कैच छोड़ा लेकिन यह गलती महंगी नहीं पड़ी।
श्रीलंका Vs पाकिस्तान
महेला जयवर्धने ने मोहम्मद हफीज (21) को जीवनदान दिया लेकिन प्रदीप ने लंच के तुरंत बाद उन्हें बोल्ड कर दिया। इरांगा ने इसके बाद यूनिस और मिसबाह के कीमती विकेट निकाले।
श्रीलंका Vs पाकिस्तान
चाय के विश्राम के बाद भी विकेट गिरते रहे। केवल बिलावल भट्टी (नाबाद 24) ने एक छोर संभाले रखा लेकिन उन्हें दूसरी तरफ से कोई सहयोग नहीं मिला। इन दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा था।
श्रीलंका Vs पाकिस्तान
श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन डिफेंस करते श्रीलंकाई बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने।
श्रीलंका Vs पाकिस्तान
पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शॉट जमाते श्रीलंकाई बल्लेबाज कौशल सिल्वा।
श्रीलंका Vs पाकिस्तान
श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंकाई बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने को आउट करने के बाद टीम के अन्य सदस्यों के साथ जश्न मनाते पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जुनैद खान।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीलंका Vs पाकिस्तान