Hindi News फोटो बिज़नेसXiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी

Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी

शाओमी ने भारतीय बाजार में अपने 2 नये स्मार्टफोन और एलईडी लॉन्च किए

Vikas
Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी1/8

Xiaomi launch new smartphone and LED

स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की प्रमुख कंपनी शाओमी ने भारतीय बाजार में अपने 2 नये स्मार्टफोन रेडमी नोट5 और रेडमी नोट5 प्रो लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी, कीमत 9,999 रुपये से लेकर 16,999 रुपये तक है। रेडमी नोट 5प्रो 20 एमपी सेल्फी फोन है जिसमें डुअल रियर कैमरा है।

Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी2/8

Xiaomi launch new smartphone and LED

शाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने घोषणा करते हुये कहा कि आईडीसी रिपोर्ट के आधार पर वर्ष 2017 की चौथी तिमाही में शाओमी नंबर एक स्मार्टफोन कंपनी बन गयी है। रिटेल में कारोबार शुरू करने के बाद कंपनी को यह सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 की शुरूआत भी धमाके के साथ की जा रही है ताकि भारतीय बाजार और वैश्विक स्तर पर शाओमी लोकप्रिय ब्रांड बना रह सके।

Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी3/8

Xiaomi launch new smartphone and LED

मनु जैन ने कहा कि रेडमी नोट4 को उन्नत बनाया गया है और इसके डिजाइन तथा गुणवत्ता में सुधार कर रेडमी नोट5 उतारा गया है। इसका स्क्रीन भी पुराने स्मार्टफोन की तुलना में बड़ा है। इसकी स्क्रीन 5.9 इंच है। इसके साथ नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 5प्रो पूरी दुनिया में पहली बार भारत में लॉन्च किया गया है। यह ओक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर पर आधारित पहला स्मार्टफोन है। इसको छह जीबी और 4 जीबी रैम में उतारा गया है। दोनों स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64 जीबी है।

संबंधित फोटो गैलरी

Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी4/8

Xiaomi launch new smartphone and LED

4 जीबी वाले स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये है और 6 जीबी वाला का 16,999 रुपये है। रेडमी नोट 5प्रो में 12 एमपी और 5 एमपी का डुअल रियर कैमरा है। इसके साथ ही 20 एमपी का सेल्फी कैमरा है।

Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी5/8

Xiaomi launch new smartphone and LED

शाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने कहा कि रेडमी नोट5 में 12 एमपी का रियर कैमरा है। इसको 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी तथा 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी में उतारा गया है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी है। 3जीबी वाले स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये और 4जीबी वाले की कीमत 11,999 रुपये है। ये सभी स्मार्टफोन 22 फरवरी का कंपनी की वेबसाइटों के साथ ही ऑनलाइन माकेर्टप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे और उसके बाद हर बुधवार को इन पर इनकी बिक्री की जायेगी। बाद में इसे रिटेल नेटवर्क पर उपलब्ध कराया जायेगा।

Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी6/8

Xiaomi launch new smartphone and LED

शाओमी ने दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में Mi TV 4 को लॉन्च कर दिया है। शाओमी का दावा है कि Mi TV 4 दुनिया का सबसे पतला टीवी है। इसकी थिकनेस 4.9 एमएम है। बता दें कि पिछले साल सीईएस 2017 (CES 2017) में शाओमी ने इस सीरीज की टीवी को पेश किया था और फिर चीन में पिछले साल जून में एमआई टीवी की बिक्री भी शुरू कर दी थी।

Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी7/8

Xiaomi launch new smartphone and LED

शाओमी ने Mi TV 4 के 55 इंच के वैरिएंट को पेश किया है। एमआई टीवी 4 को खरीदने की चाहत रखने वाले इसे Flipkart से खरीद सकते हैं। शाओमी ने भारत में इस टीवी को Mi LED TV 4 (55) नाम दिया है।

Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी8/8

Xiaomi launch new smartphone and LED

शाओमी के 55 इंच वाले टीवी Mi TV 4 की भारत में कीमत 39,999 रुपये होगी। शाओमी कंपनी पहले 3 महीने तक Sony Liv (619 रुपये) और Hungama Play के तीन महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है। इसके अलावा Mi TV 4 के इंस्टॉलेशन की 1,099 रुपये की कीमत भी मुफ्त होगी। mi tv 4 को खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहकों को इसे Mi.com, Flipkart और Mi के स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसे 22 फरवरी से बेचा जाएगा।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

11

Budget 2023: जानिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की मुख्य घोषणाएं

7

लाल साड़ी में बजट पेश करने पहुंचीं निर्मला सीतारमण, देखें फोटोज

5

Union Budget:वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज पेश करेंगीं देश का आम बजट

7

सरकारी बैंकों के निजीकरण की योजना के खिलाफ कर्मचारियों की हड़ताल जारी

6

जनवरी 2021 से अबतक LPG सिलेंडर के कब-कब बढ़े दाम

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

Xiaomi ने लॉन्च किए नए स्मार्टफोन और एलईडी

अगली गैलरीज