DA Image

अगली फोटो

सैमसंग की नई शानदार पेशकश, जानें फीचर्स और कीमत

लाइव हिन्दुस्तान
samsung launch new devices
सैमसंग ने वैश्विक स्मार्टफोन बाजार मे सुस्ती के बीच प्रीमियम श्रेणी का बड़े स्क्रीन वाला फैबलेट 'नोट10 बुधवार को प्रदर्शित किया। इसकी कीमतें 950 डॉलर (करीब 70 हजार रुपये) से शुरू होंगी। कंपनी ने कहा कि यह फैबलेट 23 अगस्त को बाजार में उतारा जाएगा। बड़े आकार वाले नोट10 की कीमतें 1,100 डॉलर से शुरू होंगी। (Photo-AFP)
samsung launch new devices
कंपनी के प्रमुख डी.जे. कोह ने न्यूयॉर्क में संवाददाताओं से बात करते हुए इसे दुनिया का सबसे शक्तिशाली मोबइल डिवाइस करार दिया। उन्होंने कहा कि इसे इस तरीके से डिजायन किया गया है कि यह मोबाइल इस्तेमाल करने वालों को बेहतर अनुभव दिलाएगा। (Photo-AP)
samsung launch new devices
छोटे आकार वाले नोट10 में 6.3 इंच का स्क्रीन तथा बड़े आकार वाले नोट10 प्लस में 6.8 इंच का स्क्रीन है। इसके साथ एस पेन भी दिया जा रहा है। सैमसंग ने इस मौके पर गैलेक्सी नोटबुक कम्प्यूटर को भी प्रदर्शित किया। यह सितंबर महीने में बाजार में उतारा जाएगा और इसकी कीमतें 999 डॉलर से शुरू होंगी। (Photo-AFP)
samsung launch new devices
गैलेक्सी नोट10 में 6.3 इंच का एफएचडी प्लस डिस्पले, 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है तथा यह 5जी रेडी फोन है। गैलेक्सी नोट10 प्लस में 12 जीबी का विशाल रैम है तथा इसका इंटरनल स्टोरेज है और इसका 5जी-रेडी वेरिएंट में 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 1 टीबी और बढ़ाया जा सकता है। (Photo-REUTERS)
samsung launch new devices
नोट 10 के 4जी वेरिएंट की कीमत 949 डॉलर से शुरू होती है, जबकि वैश्विक बाजारों में इसकी कीमत 1,049 डॉलर होगी। नोट 10 प्लस के 4जी वेरिएंट की कीमत 1,099 रुपये से शुरू होती है, जबकि 5जी वेरिएंट की कीमत 1,299 रुपये से शुरू होती है। भारतीय बाजार में इन स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है। (Photo-REUTERS)
samsung launch new devices
ये फोन एंड्रायड 9 (पाई) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेंगे। भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने वाले फोन का निर्माण भारत में ही किया जाएगा। (Photo-REUTERS)
samsung launch new devices
सैमसंग ने यहां चल रहे अपने 'अनपैक्ड' आयोजन में गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 स्मार्टवॉच का विशेष अंडर आर्मर एडिशन लॉन्च किया, जिसकी कीमत सामान्य एडिशन के 309 डॉलर से 30 डॉलर ज्यादा है। अंडर आर्मर अमेरिकी फुटवेयर और स्पोर्ट्स एपेरल बनाने वाली कंपनी है। (Photo-REUTERS)
samsung launch new devices
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के मोबाइल कम्यूनिकेशंस बिजनेस के प्रोडक्ट स्ट्रेटेजी टीम के प्रमुख और वरिष्ठ उपाध्यक्ष वोनचेओल चाई ने बुधवार को कहा, “मैं अंडर आर्मर के एथलेटिक साहस को खासतौर से गैलेक्सी यूजर्स के लिए लाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।” (Photo-AFP)
samsung launch new devices
वायरलेस चार्जिंग की सुविधा के साथ ही यह वॉच कई प्रीलोडेड सॉफ्टवेयर्स के साथ आता है, जो अंडर आर्मर के फिटनेस इकोसिस्टम के साथ समेकित है। यह स्मार्टवॉच एंड्रायड के साथ आईओएस से भी संगत है और हार्ट रेट मॉनिटर, इलेक्ट्रोकॉर्डियोग्राम, एक्सेरेलोमीटर, जायरोस्कोप और बैरोमीटर से लैस है। यह वॉच ब्लैक और मॉड ग्रे रंगों में उपलब्ध होगा। (Photo-AFP)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Samsung launch new devices