DA Image
23 जनवरी, 2021|6:49|IST

अगली फोटो

आज शुक्र का राशि परिवर्तन, पढ़ें इस महीने कैसा रहेगा आपका राशिफल

rashifal rashifal
1 / 13

जनवरी के शुरू में 4 जनवरी को शुक्र राशि परिवर्तन कर रहे हैं। जानें कैसा रहेगा आपका नए साल के पहले महीने जनवरी में राशिफल

rashifal
2 / 13

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। चार जनवरी से जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। पांच जनवरी के उपरांत किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। 26 जनवरी से कारोबार में लाभ में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग तो रहेगा, परंतु व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

rashifal
3 / 13

किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। मास के प्रारंभ में शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे। पांच जनवरी से संतान के स्वास्थ्य में सुधार होगा। 15 जनवरी से रहन-सहन की परिस्थितियों में सुधार होगा, परंतु स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन सुख में कमी आ सकती है। 28 जनवरी से सुधार होगा।

rashifal
4 / 13

मास के प्रारंभ में आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे परंतु क्रोध व आवेश की अधिकता हो सकती है। पांच जनवरी से मन परेशान हो सकता है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है। परंतु संतान के स्वास्थ्य में सुधार होगा। वाहन के रखरखाव के खर्चों में कमी आएगी। किसी मित्र के सहयोग से भूमि या संपत्ति से आय हो सकती है।

rashifal
5 / 13

मास के प्रारंभ में मन में शांति व प्रसन्नता रहेगी। नौकरी के लिए साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। उच्च पद की प्राप्ति होगी। आय में वृद्धि होगी। पांच जनवरी से कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परंतु दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 20 के बाद स्थिति में सुधार होगा। आय में वृद्धि होगी। दिनचर्या व्यवस्थित रहेगी।

rashifal
6 / 13

14 जनवरी तक आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। तदुपरांत आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन परेशान रहेगा। मास के प्रारंभ में परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। पांच जनवरी से कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। आय में कमी आ सकती है। 26 जनवरी से परिस्थितियों में सुधार होगा और पुन: आय में वृद्धि होगी।

rashifal
7 / 13

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मानसिक शांति रहेगी। चार जनवरी के बाद वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। लेखानादि बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। बातचीत में संतुलित रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा।

rashifal
8 / 13

मन परेशान हो सकता है। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। चार जनवरी से कारोबार में वृद्धि के योग बन रहे हैं। 15 जनवरी के उपरांत धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। नौकरी में अफसरों से वाद विवाद से बचें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

rashifal
9 / 13

मन में उतार चढ़ाव रहेंगे। दांपत्य सुख में वृद्धि होगी। आत्मसंयत रहें। पांच जनवरी से कारोबार में वृद्धि हो सकती है। भाई बहनों के सहयोग से कोई नया कारोबार भी शुरू हो सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

rashifal
10 / 13

मन अशांत रहेगा। 14 जनवरी तक क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करें। चार जनवरी से आय की स्थिति में सुधार होगा। पांच जनवरी से वाणी का प्रभाव बढ़ेगा। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। परंतु जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

rashifal
11 / 13

माह के प्रारंभ में मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी, परंतु पिता से वाद विवाद से बचें। चार जनवरी से पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पांच जनवरी से कारोबार की स्थिति से सुधार होगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

rashifal
12 / 13

आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान हो सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। लेखनादि‍-बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान बढ़ेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं।

rashifal
13 / 13

1 जन॰ 2021 मास के प्रारंभ में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मन: स्थिति रहेगी। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। परिवार का साथ मिलेगा। किसी पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है। मान सम्मान में वृद्धि होगी। चार जनवरी के उपरांत वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। पांच जनवरी से कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। 15 जनवरी के बाद किसी मित्र के सहयोग से धन लाभ हो सकता है।

अगली गैलरी