Hindi Newsगैलरीपंचांग-पुराणSurya Gochar 2024: 15 जून से सूर्यदेव इन राशियों की बदल देंगे जिंदगी, होगा राजा समान जीवन

Surya Gochar 2024: 15 जून से सूर्यदेव इन राशियों की बदल देंगे जिंदगी, होगा राजा समान जीवन

Surya Rashi Parivartan 2024 June: जून में सूर्य वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य के मिथुन राशि में जाने से इन 4 राशियों...

Saumya TiwariWed, 12 June 2024 11:49 AM
1/5

सूर्य का राशि परिवर्तन

ग्रहों के राजा सूर्य 15 जून की सुबह 04 बजकर 27 मिनट पर वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। मिथुन राशि में सूर्य 16 जुलाई की दोपहर 11 बजकर 19 मिनट तक रहेंगे। सू्र्य के मिथुन राशि में आने से कई राशि के जातकों की किस्मत चमक सकती है। जानें किन राशियों का सूर्य के समान चमकेगा भाग्य-

2/5

सूर्य गोचर का मेष राशि पर प्रभाव -

मेष राशि- सूर्य का मिथुन राशि में गोचर मेष राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाला है। सूर्य गोचर से आपको करियर में तरक्की मिल सकती है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकती है।

3/5

सूर्य गोचर का कर्क राशि पर प्रभाव

जून में सूर्य का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए धन के नए रास्ते खोलेगा। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है। व्यापारियों के व्यापार में विस्तार हो सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

4/5

सूर्य गोचर का कन्या राशि पर प्रभाव -

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए सूर्य का मिथुन राशि में गोचर बहुत ही अच्छा रहने वाला है। इस अवधि में आपको खुशियों की सौगात मिल सकती है। साझेदारी में व्यापार करने वाले लोगों को मुनाफा हो सकता है। नौकरी पेशा की तलाश में लगे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है।

5/5

सूर्य गोचर का कुंभ राशि में गोचर -

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन भाग्य चमका सकता है। इस अवधि में आप लक्ष्यों को पूरा कर पाएंगे। अटके हुए काम आपके इस अवधि में पूरे हो जाएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

संबंधित फोटो गैलरी