Hindi News फोटो पंचांग-पुराणशनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ

शनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ

Saturn Transit: आज शनिवार के दिन शनि देव ने अपनी चाल में बदलाव किया है। कुंभ राशि में आज शनि वक्री से मार्गी हो चुके हैं। शनि की बदलती चाल से सभी 12 राशियां...

Shrishti Chaubey
शनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ 1/8

शनि का गोचर

आज 5 नवंबर के दिन शनि देव ने अपनी चाल में बदलाव किया है। कुंभ राशि में आज शनि देव वक्री से मार्गी हो चुके हैं। शनि की बदलती चाल से सभी 12 राशियां प्रभावित होंगी। कुछ को शुभ तो कुछ को अशुभ परिणाम का सामना भी करना पड़ सकता है।

शनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ 2/8

शनि का प्रभाव

कर्मों के देवता माने जाते हैं शनि देव, जिनकी विशेष रूप से शनिवार के दिन पूजा-अर्चना की जाती है। जहां शनि का दुष्प्रभाव जीवन में कई दिक्कतों का कारण बनता है, वहीं शनि का शुभ प्रभाव जीवन में खुशियों के नए मार्ग भी खोलता है।

शनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ 3/8

शनि हुए मार्गी

शनि देव ने अपनी चाल बदल ली है। साहनी आज अपनी ही राशि में मार्गी हो चुके हैं। दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर शनि देव कुंभ राशि में वक्री से मार्गी हो चुके हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

शनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ 4/8

राशियों पर असर

शनि देव काफी धीमी गति से एक राशि से दूसरे राशि में गोचर करते हैं। शनि शुभ होने पर व्यक्ति को रंक से राजा भी बना सकते हैं। वहीं, शनि गोचर से सभी राशियां प्रभावित होती हैं।

शनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ 5/8

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए शनि देव का यह गोचर फायदेमंद माना जा रहा है। व्यापार में किए गए निवेश से लाभ हो सकता है। घर में सुख-समृद्धि का माहौल रहेगा। आर्थिक मामलों पर अपने पार्टनर की राय जरूर लें।

शनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ 6/8

तुला राशि

व्यापार में थोड़ी बहुत दिक्कतें आएंगी, जिन्हें बखूबी पार कर लेंगे। वहीं, स्वास्थ्य का ध्यान जरूर रखें और परिवार के साथ समय बिताना अच्छा रहेगा।

शनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ 7/8

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आर्थिक रूप से आ रही मुश्किलों से छुटकारा मिलेगा। नौकरी पेशा लोगों और छात्रों के लिए यह दिन बेहद शुभ रहने वाला है।

शनि की चाल बदलते ही बदला इन 4 राशियों का भाग्य, होगा लाभ ही लाभ 8/8

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए शनि ग्रह का राशि परिवर्तन फायदेमंद माना जा रहा है। इस राशि के लोगों का पूजा-पाठ में खूब मन लगेगा। वहीं, विदेश यात्रा पर जाने की भी संभावना बन रही है। आपका भाग्य आपका साथ देगा। डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र क

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

9