Hindi News फोटो पंचांग-पुराणशनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता

Shani Nakshatra Parivartan: शनि देव आज शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं, जिससे शुभ प्रभाव से 12 राशियों में से मेष, वृषभ समेत इन राशियों को बेहद शुभ फल...

Arti Tripathi
शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता1/8

शनि गोचर नवंबर 2023

शनिदेव आज शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं, जिससे नए साल पर 12 राशियों में से कुछ राशियों को बेहद शुभ फल मिलेंगे, क्योंकि नवंबर महीने के अंत तक शनि ग्रह शुक्र के साथ नवम पंचम योग बनाएं। जिससे के शुभ प्रभाव से मेष और वृषभ सहित कुछ राशियों सुखद समय की शुरुआत होगी।

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता2/8

इन राशियों को होगा लाभ

हिंदू धर्म में शनिदेव को न्याय का देवता माना गया है। यह व्यक्तियों को उनके कर्म के आधार पर शुभ-अशुभ फल देते हैं। आइए जानते हैं कि शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से किन राशियों को लाभ होगा?

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता3/8

मेष राशि

नौकरी-कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। अपनों का साथ होगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। कार्यों में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी और सफलता की राह आसान होगी।

संबंधित फोटो गैलरी

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता4/8

वृषभ राशि

करियर में तरक्की करेंगे। रिश्तों में सुधार आएगा। गृह-क्लेश से मुक्ति मिलेगी और घर में खुशनुमा माहौल रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे और धन-दौलत में वृद्धि होगी। शनि के राशि परिवर्तन से वृष राशि वालों के स्वास्थ्य में भी सुधार आएगा और आनंददायक जीवन गुजारेंगे।

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता5/8

सिंह राशि

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से आने वाले साल 2024 में भी सिंह राशि वालों को लाभ ही लाभ होगा। जीवन के हर क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। नौकरी में प्रमोशन के अवसर मिलेंगे। मैरिड लाइफ में प्यार बढ़ेगा।

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता6/8

मकर राशि

आय के नए साधन बनेंगे। धन-संपत्ति में वृद्धि होगी। घर में शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। घर-परिवार में खुशियों का माहौल होगा। सुख-सुविधाओं में जीवन व्यतीत होगा। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। अध्यात्म में मन लगेगा और दान-पुण्य के कार्यों में शामिल होंगे।

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता7/8

कुंभ राशि

शनि के राशि परिवर्तन से कुंभ राशि के जातकों को बेहद शुभ फल मिलेंगे। करियर में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सभी कार्य सफल होंगे। समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट से मुश्किलों से बाहर निकलने में सक्षम होंगे।

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश से इन 5 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी मनचाही सफलता8/8

डिस्क्लेमर

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×