Hindi News फोटो पंचांग-पुराणShani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ

Shani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ

Saturn Transit: कर्मों के देवता शनि देवता जब प्रसन्न होते हैं तो व्यक्ति राजा के समान जीवन जीता है। वहीं, शनिदेव की बुरी नजर जीवन में दुख-दरिद्रता का कारण भी बन सकती है। शनि...

Shrishti Chaubey
Shani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ1/8

शनि की बदलती चाल

कर्मों के देवता शनि देवता जब प्रसन्न होते हैं तो व्यक्ति राजा के समान जीवन जीता है। वहीं, शनिदेव की बुरी नजर जीवन में कष्ट और दरिद्रता का कारण भी बन सकती है। अन्य ग्रहों की तुलना में शनि देव काफी धीमी गति से गोचर करते हैं।

Shani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ2/8

कब होगा शनि गोचर?

नवंबर के महीने में शनि अपनी चाल बदलने जा रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। 4 नवंबर को शनि देव कुंभ राशि में सीधी चाल में गोचर करेंगे।

Shani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ3/8

मार्गी शनि

शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं और वक्री चला चल रहे हैं। वहीं, 4 नवंबर से शनि अपनी चाल बदल लेंगे, जो कुछ राशियों के लिए बेहद ही लाभकारी साबित हो सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

Shani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ4/8

लकी राशियां

शनि की सीधी चाल के प्रभाव से व्यक्ति के भाग्य का ताला खुल सकता है। शनि की नवंबर में मार्गी चाल का गोचर 4 राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है।

Shani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ5/8

तुला राशि

शनि देव की सीधी चाल तुला राशि के लोगों के लिए बेहद ही फायदेमंद मानी जा रही है। व्यापार में मुनाफा हो सकता है। एग्जाम की प्रिपरेशन कर रहे स्टूडेंट्स का मन पढ़ाई में लगेगा और कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। वहीं, नौकरी कर रहे लोगों के काम में प्रोडक्टिविटी बढ़ने के चांस हैं।

Shani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ6/8

मिथुन राशि

शनि के मार्गी होने पर मिथुन राशि के लोगों को फायदा मिलेगा। सालों से रुके हुए काम बनने लगेंगे। अपने पार्टनर के साथ घर में चल रही दिक्कतों को सुलझाएंगे। व्यापार की स्थितियां अच्छी रहने वाली है। वहीं, धन का आगमन होने की भी संभावना दिख रही है।

Shani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ7/8

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को शनि देव की चाल बदलने पर शुभ फल की प्राप्ति होगी। जीवन में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। व्यापार में कमाए गए प्रॉफिट से आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरी करने वालों को कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है, जो उनके प्रमोशन का कारण भी बन सकता है।

Shani की सीधी चाल का कमाल, इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ8/8

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए शनि देव की सीधी चाल फायदेमंद मानी जा रही है। कुंभ राशि के स्वामी हैं शनि देव। ऐसे में शनि की कृपा से व्यापारियों को कोई बड़ा मुनाफा हो सकता है। गृहस्थ जीवन सुख में रहेगा। संतान की सेहत अच्छी रहने वाली है।

संबंधित फोटो गैलरी