Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के...

Manju Mamgain
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन1/10

ankrashi

अपने मूलांक के अनुसार जानें कैसा रहेगा 5 अगस्त का दिन- जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन2/10

ankrashi

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में पहले से अटके हुए कार्य गति पकड़ेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन3/10

ankrashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। कार्यक्षेत्र में अटके हुए कार्य गति पकड़ेंगे, लेकिन आर्थिक मामलों में परेशानी आ सकती है। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन4/10

ankrashi

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में कुछ शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। व्यापार में किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। व्यापारिक परेशानी सामने आ सकती हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन5/10

ankrashi

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। आय में वृद्धि संभव है। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन6/10

ankrashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। आय में वृद्धि संभव है, लेकिन व्यय की अधिकता रहेगी। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन7/10

ankrashi

आज रचनात्मक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आप सकारात्मक ऊर्जा के साथ करेंगे। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी आपको सौंपी जा सकती है। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यय की अधिकता रहेगी। मन में भविष्य को लेकर आशंका बनी रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन8/10

ankrashi

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर मिलेंगे। आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। नेत्र विकार आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन9/10

ankrashi

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। मन में भविष्य को लेकर आशंका बनी रहेगी। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। परिवार का सहयोग मिलेगा। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन10/10

ankrashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा, लेकिन विरोधी भी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपने व्यवहार में सौम्यता बनाए रखें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। आय में वृद्धि संभव है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में तकरार हो सकती है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

6

बैसाखी 2024 आज, जानें बैसाखी त्योहार से जुड़ी 10 खास बातें

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अगस्त 2020 का दिन

अगली गैलरीज