Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन

Pratima
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन1/10

story

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। लेकिन उसके लिए व्यक्ति को अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म तिथि का पता होना जरूरी है। तो देर किस बात कि अंक ज्योतिष के आधार पर जानते हैं आखिर किस अंक के व्यक्ति को 10 फरवरी 2020 को मिलेगा लाभ तो किसे उठानी पड़ेगी हानि।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन2/10

s

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। महत्वपूर्ण मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। किसी भी कार्य को टालें नहीं। व्यापार में हानि हो सकती है। आवेश में आकर कोई निर्णय न लें। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन3/10

d

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। महत्वपूर्ण मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन4/10

d

आज आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। आशावादी सोच को बनाए रखें। बड़े कार्य करने को प्रेरित होंगे। पहले से अटके हुए कार्य बन सकेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन5/10

s

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। मन में भविष्य को लेकर आशंका बनी रहेगी। वर्तमान पर ध्यान दें। मन को केंद्रित रखने का प्रयास करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन6/10

d

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको किस्मत का साथ कुछ कम ही मिलेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। लक्ष्य पर नजर रखें। मन को केंद्रित रखने का प्रयास करें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन7/10

s

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में मेहनत अधिक करनी होगी। मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन8/10

d

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। महत्वपूर्ण मामलों में आवेश में आकर कार्य न करें। व्यापार के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। पुराने मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन9/10

d

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन10/10

d

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

6

बैसाखी 2024 आज, जानें बैसाखी त्योहार से जुड़ी 10 खास बातें

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 फरवरी 2020 का दिन

अगली गैलरीज