Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। लेकिन उसके लिए व्यक्ति को अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म तिथि का पता होना जरूरी...

Pratima
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन1/10

horo

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। लेकिन उसके लिए व्यक्ति को अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म तिथि का पता होना जरूरी है। तो देर किस बात कि अंक ज्योतिष के आधार पर जानते हैं आखिर किस अंक के व्यक्ति को 09 फरवरी 2020 को मिलेगा लाभ तो किसे उठानी पड़ेगी हानि।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन2/10

f

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। महत्वपूर्ण कार्यों को टालें नहीं। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन3/10

d

आज आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन4/10

d

आज आप उत्साह से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। बड़े कार्य करने को प्रेरित होंगे। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे। व्यापार के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाना हो सकता है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। घर पर अतिथि का आगमन हो सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन5/10

d

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में हानि हो सकती है। किसी को भी उधार देने से बचें। आर्थिक मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन6/10

d

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। मानसिक भटकाव की स्थिति बन सकती है। मन को केंद्रित रखने का प्रयास करें। वर्तमान पर ध्यान दें। कार्यक्षेत्र और व्यापार में बदलाव के अवसर सामने आ सकते हैं, लेकिन किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन7/10

d

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। कार्यक्षेत्र में साथियों का सहयोग मिलेगा, लेकिन विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। आर्थिक मामलों में सावधानी से निर्णय लें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन8/10

f

आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। महत्वपूर्ण मामलों में भावनाओं में बहकर निर्णय न लें। पुराने मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन9/10

d

आज धार्मिक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। धार्मिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। रचनात्मक कार्यों के प्रति आपका रुझान रहेगा। आज सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में पूरे मनोयोग से कार्य करेंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन10/10

d

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। मन में तरह-तरह के विचार आएंगे। मानसिक भटकाव हो सकता है। मन को एकाग्र रखने का प्रयास करें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन भावनाओं में बहकर निर्णय न लें।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

6

बैसाखी 2024 आज, जानें बैसाखी त्योहार से जुड़ी 10 खास बातें

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 09 फरवरी 2020 का दिन

अगली गैलरीज