Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को...

Yogesh Joshi
आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन1/10

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। आगे देखिए अपना 30 मई 2021 का भविष्यफल-

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन2/10

आज आपका दिन व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। कार्य की अधिकता रहेगी। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। क्रोध से बचें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। शारीरिक थकान हावी हो सकती है। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन3/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यय की अधिकता रहेगी। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन4/10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन5/10

आज आपका दिन व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में कार्य की अधिकता रहेगी। मेहनत अधिक करनी होगी। मेहनत से किए गए कार्यों के शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। काम का बोझ बढ़ेगा। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। शारीरिक थकान आप पर हावी हो सकता है। आलस्य की अधिकता रहेगी।

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन6/10

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। विवादों से बचें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन7/10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं।

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन8/10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन9/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। विवादों से दूर रहें। बहस की स्थिति से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन10/10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। धैर्य बनाए रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। परिवार में चली आ रही किसी समस्या का समाधान प्राप्त हो सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

10

आपकी अंकराशि 2 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 26 अप्रैल: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 4 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 5 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 3 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि 30 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

अगली गैलरीज