Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और...

Saumya Tiwari
आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन1/10

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। आगे देखिए अपना 14 मई का भविष्यफल-

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन2/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन3/10

आज आपका दिन व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन4/10

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन5/10

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। धैर्य बनाए रखें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन6/10

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है।

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन7/10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलो में निर्णय फिलहाल टाल दें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। मानसिक भटकाव की स्थिति बन सकती है। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है।

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन8/10

आज आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। सकारात्मक सोच के साथ कार्य करेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे।

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन9/10

आज आप उत्साह से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी आसानी से बन सकेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन10/10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। दूसरों की मदद से कार्य बनेंगे।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

10

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन

10

आपकी अंकराशि 26 अप्रैल: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 2 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 25 अप्रैल: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 27 अप्रैल: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि 14 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका कल का दिन

अगली गैलरीज