Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें...

Saumya Tiwari
आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन1/10

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। आगे देखिए अपना 10 जून 2021 का भविष्यफल-

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन2/10

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। व्यय की अधिकता रहेगी। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन3/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। परिवार में चली आ रही समस्या का समाधान प्राप्त होगा।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन4/10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। संयम बनाए रखें। व्यय की अधिकता रहेगी।

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन5/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा। पहले से अटके हुए कार्य गति पकड़ेंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन6/10

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। आर्थिक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन7/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। उन्नति के अवसर सामने आएंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापार के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन8/10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। मन में बेचैनी रहेगी। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है।

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन9/10

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। निवेश करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन10/10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

10

अंक ज्योतिष 6 जून : जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 31 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 9 जून : जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

अंक ज्योतिष 7 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

अंक ज्योतिष 3 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि 10 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

अगली गैलरीज