Hindi News फोटो पंचांग-पुराणअंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई...

Yogesh Joshi
अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन1/10

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। आगे देखिए अपना 5 जून 2021 का भविष्यफल-

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन2/10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा, लेकिन विरोधी भी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। व्यर्थ के कार्यों में समय न गवाएं। व्यापार में सावधानी बरतें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन3/10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करें। न ही किसी भी कार्य को अधूरा छोड़ें। महत्वपूर्ण मामलों में भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

संबंधित फोटो गैलरी

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन4/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं।

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन5/10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। एकाग्रता से कार्य करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन6/10

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। आपकी सामाजिक ख्याति में वृद्धि हो सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन7/10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन8/10

आज आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। धार्मिक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। किसी पारिवारिक समस्या का समाधान मिलेगा।

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन9/10

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। बनते हुए कार्य अटक सकते हैं। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से दूर रहें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन10/10

आज आपका दिन खुशनमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। पहले से अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

10

अंक ज्योतिष 2 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 31 मई: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

आपकी अंकराशि 1 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

अंक ज्योतिष 3 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

10

अंक ज्योतिष 4 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

अंक ज्योतिष 5 जून: जन्मतिथि से जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

अगली गैलरीज