Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें...

Saumya Tiwari
आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन1/10

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। आगे देखिए अपना 8 अप्रैल का भविष्यफल-

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन2/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। आर्थिक मामलों में उन्नति प्राप्त होगी। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन3/10

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन4/10

आज आपका दिन बदलाव लेकर आएगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। व्यय की अधिकता रहेगी। निवेश करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें।

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन5/10

आज आप उत्साह से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जाना हो सकता है।

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन6/10

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। धैर्य बनाए रखें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें।

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन7/10

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। मन में भविष्य को लेकर आशंका बनी रहेगी।

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन8/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है।

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन9/10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन10/10

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

10

आपकी अंकराशि: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 31 मार्च का दिन

10

आपकी अंकराशि: जन्मतिथि से जानिए कैसा रहेगा आपका कल का दिन

10

अंकराशि 6 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानिए आपके लिए कैसा रहेगा कल का दिन

10

आपकी अंकराशि: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 3 अप्रैल का दिन

10

आपकी अंकराशि 30 मार्च : जानिए कैसा रहेगा आपके लिए कल का दिन

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि 8 अप्रैल 2021: जन्मतिथि से जानें कैसा होगा आपका आज का दिन

अगली गैलरीज