Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन

Pratima Jaiswal
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन1/10

ankrashi

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+6= 7 इसी तरह अगर आपका जन्म 30 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 2+8= 10 यानी एक। जानें जन्मांक से अपना भविष्य-

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन2/10

ankrashi

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। वाणी में मधुरता बनाए रखें। विरोधियों से सावधान रहें। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। विद्यार्थियों को शिक्षा क्षेत्र में उन्नति प्राप्त होगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन3/10

ankrashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। आत्मविश्वास बनाए रखें। एकाग्रता से कार्य करें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन4/10

ankrashi

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर सामने आएंगे। आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। व्यापार में लाभ के मार्ग बनेंगे। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन5/10

ankrashi

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। महत्वपूर्ण मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन6/10

ankrashi

आज आपका दिन व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। शारीरिक थकान आपको परेशान कर सकती है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन7/10

ankrashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। व्यय की अधिकता रहेगी। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन8/10

ankrashi

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। घर पर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन9/10

ankrashi

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन10/10

ankrashi

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। बदलाव के अवसर सामने आ सकते हैं। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

6

बैसाखी 2024 आज, जानें बैसाखी त्योहार से जुड़ी 10 खास बातें

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 5 अक्टूबर 2020 का दिन

अगली गैलरीज