Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म...

Alakha Singh
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन1/10

ankjyotish for may 30

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+6= 7 इसी तरह अगर आपका जन्म 30 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 2+8= 10 यानी एक। जानें जन्मांक से अपना भविष्य-

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन2/10

ankjyotish for may 30

आज आपका दिन शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति के नए अवसर सामने आएंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे।परिवार का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा।संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।महत्वपूर्ण लोगों से मेलजोल हो सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन3/10

ankjyotish may 30

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। व्यर्थ के कार्यों में समय न गवाएं। कार्यक्षेत्र में सकारात्मक ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन4/10

ankjyotish may 30

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। किसी भी कार्य में लापरवाही न करें। परिवार का सहयोग मिलेगा। व्यय की अधिकता रहेगी।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन5/10

ankjyotish may 30

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में नई मुश्किलें आ सकती हैं। व्यापार में आर्थिक संकट की स्थिति बन सकती है। विरोधियों से सावधान रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन6/10

ankjyotish for may 30

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको किस्मत का साथ मिलेगा। पुराने समय से अटके हुए कार्य बन सकेंगे। कार्यक्षेत्र में साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। सहयोग से ही सफलता मिलेगी। मेहनत अधिक करनी होगी। मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम प्राप्त होगा। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन7/10

ankjyotish for may 30

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। महत्वपूर्ण लोगों से आपका मेलजोल बढ़ सकता है। नए लोगों से संपर्क बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां आपको सौंपी जा सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन8/10

ankrarashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन9/10

ankjyotish for may 30

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। मन में किसी बात को लेकर चिंता बनी रहेगी। भविष्य को लेकर आशंका बनी रहेगी। किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन10/10

ankrashi for may 30

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको किस्मत का साथ मिलेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

5

होलिका दहन पर करें ये खास उपाय, धन-लाभ की है मान्यता

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 30 मई 2020 का दिन

अगली गैलरीज