Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए...

Manju Mamgain
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन1/10

ankrashi

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+6= 7 इसी तरह अगर आपका जन्म 30 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 2+8= 10 यानी एक। जानें जन्मांक से अपना भविष्य-

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन2/10

ankrashi

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। महत्वपूर्ण मामलों में भावनाओं में बहकर निर्णय न लें। मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन3/10

ankrashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में संघर्ष के बाद ही सफलता मिलेगी। व्यापारिक निर्णय सूझबूझ से लें। महत्वपूर्ण मामलों में कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार का सहयोग मिलेगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन4/10

ankrashi

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। पुराने समय से चली आ रहीं समस्याओं का समाधान प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन5/10

ankrashi

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। पहले से अटके हुए कार्य बन सकेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। विरोधी परास्त होंगे। कार्यक्षेत्र में आपके किए कार्यों को प्रशंसा मिलेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन6/10

ankrashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। साथियों के सहयोग से अटके हुए कार्य बन सकेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। शारीरिक थकान और आलस्य की अधिकता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन7/10

ankrashi

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। मन में भविष्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। वर्तमान में रहने का प्रयास करें। महत्वपूर्ण मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन8/10

ankrashi

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। मन को शांत रखने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन में अनबन हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन9/10

ankrashi

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। व्यापारिक निर्णय सही साबित होंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन10/10

ankrashi

आज आपका दिन व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में कार्य की अधिकता रहेगी। विचारों का प्रवाह बढ़ेगा। नए-नए विचार आपके मन में आएंगे। बड़े कार्य करने को प्रेरित होंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव के अवसर सामने आ सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। पुराने मित्रों से मेलजोल संभव है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

5

होलिका दहन पर करें ये खास उपाय, धन-लाभ की है मान्यता

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 29 जुलाई 2020 का दिन

अगली गैलरीज