Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 23 अक्टूबर 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 23 अक्टूबर 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 23 अक्टूबर 2020 का दिन

Pratima Jaiswal
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन1/10

astro

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+6= 7 इसी तरह अगर आपका जन्म 30 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 2+8= 10 यानी एक। जानें जन्मांक से अपना भविष्य-

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन2/10

astro

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से खुद को दूर रखें। कार्यक्षेत्र में एकाग्रता बनाए रखें। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। घर पर अतिथि का आगमन हो सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन3/10

astro

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नए विचार मन में आएंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर सामने आएंगे। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन4/10

astro

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों का बाधाएं आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में साथियों के सहयोग से सफलता मिलेगी। नए लोगों से मेलजोल बढ़ सकता है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन5/10

astro

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम हो तो फिलहाल टाल दें। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन6/10

astro

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। महत्वपूर्ण कार्यों में सजगता बरतें। कार्यक्षेत्र और व्यापार में साथियों के सहयोग से सफलता मिलेगी। किसी भी कार्य को टालें नहीं। किसी भी कार्य में लापरवाही न बरतें। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन7/10

astro

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। अवसरों का लाभ उठाएं। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। घर पर अतिथि का आगमन हो सकता है। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन8/10

astro

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। सकारात्मक ऊर्जा से आप परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। साथियों के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी। मन में नए-नए विचार आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर सामने आएंगे। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन9/10

astro

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। आर्थिक मामलों में सावधानी बरते। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। परिवार का सहयोग मिलेगा। कोई पारिवारिक परेशानी सामने आ सकती है। यात्रा पर जाने का कार्यक्रम हो तो फिलहाल टाल दें। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका  23 अक्टूबर 2020 का दिन10/10

astro

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 22 अक्टूबर 2020 का दिन

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 11 अक्टूबर 2020 का दिन

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 3 अक्टूबर 2020 का दिन

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 17 अक्टूबर 2020 का दिन

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 15 अक्टूबर 2020 का दिन

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 23 अक्टूबर 2020 का दिन

अगली गैलरीज