Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना...

Alakha Singh
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन1/10

ankrashi 2020

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+6= 7 इसी तरह अगर आपका जन्म 30 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 2+8= 10 यानी एक। जानें जन्मांक से अपना भविष्य-

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन2/10

ank 1

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में मेहनत अधिक करनी होगी। मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यर्थ के कार्यों में समय न गवाएं। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन3/10

ank 2

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां आपको मिल सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आ सकते हैं। दूसरों की बातों से प्रभावित हो सकते हैं। सावधानी से निर्णय लें। व्यय की अधिकता रहेगी। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन4/10

ank 3

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। शांति से कार्य करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन5/10

ank 4

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। कार्यक्षेत्र में साथियों से अनबन हो सकती है। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। मन में किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन6/10

ank 5

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में विवाद की स्थिति बन सकती है। मन में बेचैनी रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन7/10

ank 6

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। किसी भी कार्य में लापरवाही न बरतें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र और व्यापार में मेहनत अधिक करनी होगी। मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम प्राप्त होगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन8/10

ank 7

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। महत्वपूर्ण मामलों में भावनाओं में बहकर निर्णय न लें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन9/10

ank 8

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई जिम्मेदारियां आपको सौंपी जा सकती हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन10/10

ank 9

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। मेहनत अधिक करनी होगी। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। साथियों के सहयोग से पहले से अटके हुए कार्य बन सकेंगे। व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जाना हो सकता है। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 13 अक्टूबर 2020 का दिन

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 14 अक्टूबर 2020 का दिन

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 11 अक्टूबर 2020 का दिन

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 12 सितम्बर 2020 का दिन

10

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अक्टूबर 2020 का दिन

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 20 अक्टूबर 2020 का दिन

अगली गैलरीज