Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है।...

Manju Mamgain
आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन1/10

ankrashi

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+6= 7 इसी तरह अगर आपका जन्म 30 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 2+8= 10 यानी एक। जानें जन्मांक से अपना भविष्य-

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन2/10

ankrashi

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन3/10

ankrashi

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र और व्यापार में किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें। परिवार का सहयोग मिलेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में ठेस लग सकती है। सावधान रहें। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन4/10

ankrashi

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा, लेकिन विरोधी भी सक्रिय हो सकते हैं। व्यर्थ के कार्यों में समय न गवाएं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यापार में प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। दांपत्य जीवन में किसी बात पर अनबन हो सकती है। अपने व्यवहार में सौम्यता बनाए रखें। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन5/10

ankrashi

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। विरोधी हावी होने का प्रयास कर सकते हैं। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन6/10

ankrashi

आज आपका दिन व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में कार्य की अधिकता रहेगी। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। प्रयास जारी रखें। मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम प्राप्त होगा। परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। शारीरिक थकान आप पर हावी हो सकती है। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन7/10

ankrashi

आज आपका दिन कार्यक्षेत्र और व्यापार में कम ही अनुकूल रहेगा। बनते हुए कार्य अटक सकते हैं। साथियों से अनबन हो सकती है। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। महत्वपूर्ण मामलों में निर्णय लेने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन8/10

ankrashi

आज आपकी रुचि धार्मिक कार्यों के प्रति बढ़ेगी। घर-परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकते हैं। आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन9/10

ankrashi

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। भाग्य का साथ मिलेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। रचनात्मक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन10/10

ankrashi

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यर्थ के कार्यों में समय न गवाएं। मन में किसी बात को लेकर चिंता बनी रहेगी। भविष्य को लेकर आशंका रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार में चली आ रही किसी समस्या का समाधान प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। उदर विकार आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

5

होलिका दहन पर करें ये खास उपाय, धन-लाभ की है मान्यता

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 10 अगस्त 2020 का दिन

अगली गैलरीज