Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार...

Anuradha
आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन1/10

horoscope

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+6= 7 इसी तरह अगर आपका जन्म 28 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 2+8= 10 यानी एक। आगे जानें नंबर के हिसाब से अपना भविष्य...

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन2/10

number-1 numerology

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। पहले से चले आ रहे कार्यों पर ध्यान दें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में पैसों से जुड़े मामलों में सावधानी बरतें। कार्यक्षेत्र में मेहनत अधिक करनी होगी। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन3/10

horoscope numerology

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। वर्तमान पर ध्यान दें। भविष्य को लेकर चिंता न करें। कार्यक्षेत्र में साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, लेकिन विरोधी भी सक्रिय हो सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन4/10

numerology horoscope-3

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी कार्यक्षमता प्रभावित हो सकती है। विवाद की स्थिति से दूर रहें। अहंकार की भावना से दूर रहें। व्यापार में पैसों से जुड़े मामलों में सावधानी बरतें। किसी को भी उधार देने से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन5/10

horoscope-numerology

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। किसी भी कार्य में लापरवाही न बरतें। मन को केंद्रित रखकर कार्य करें। कार्यक्षेत्र और व्यापार में मेहनत अधिक करनी होगी। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन6/10

horoscope numerology-5

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। आपकी सामाजिक ख्याति में वृद्धि होगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन7/10

horoscope numerology-6

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको किस्मत का साथ मिलेगा। नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। आय के नए मार्ग बनेंगे। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। संबंधों का लाभ मिलेगा। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन8/10

horoscope-numerology

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। धैर्य के साथ कार्य करें। कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यापार में हानि हो सकती है। प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन9/10

horoscope numerology-8

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में केंद्रित होकर कार्य करें। एकाग्रता बनाए रखें। किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करें। कार्यक्षेत्र में मेहनत अधिक करनी होगी। मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन10/10

horoscope-numerology

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। विरोधियों से सावधान रहें। अहंकार की भावना मन में न आने दें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

5

होलिका दहन पर करें ये खास उपाय, धन-लाभ की है मान्यता

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें आपके लिए कैसा रहेगा 1 सितंबर का दिन

अगली गैलरीज