Hindi News फोटो पंचांग-पुराणआपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन

Manju
आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन1/10

ankrashi

अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। लेकिन उसके लिए व्यक्ति को अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म तिथि का पता होना जरूरी है। तो देर किस बात कि अंक ज्योतिष के आधार पर जानते हैं आखिर किस अंक के व्यक्ति को 3 मार्च 2020 को मिलेगा लाभ तो किसे उठानी पड़ेगी हानि।

आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन2/10

3

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। रिश्तों में मधुरता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिवार का साथ मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन3/10

3

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र और व्यापार में पहले से चली आ रहीं समस्याओं का समाधान प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

संबंधित फोटो गैलरी

आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन4/10

3

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में मन कम ही लगेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन5/10

3

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन6/10

3

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में मन कम ही लगेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। मन को शांत रखने का प्रयास करें। आपकी कार्यक्षमता प्रभावित हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। संगीत के प्रति रुचि बढ़ेगी। शारीरिक थकान आप पर हावी हो सकती है।

आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन7/10

3

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से बचें। अहंकार की भावना मन में न आने दें। परिवार का सहयोग मिलेगा। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन8/10

3

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। साथियों का सहयोग मिलेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। कफ के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन9/10

3

आज रचनात्मक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। व्यापार के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

आपकी अंकराशि:  जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन10/10

3

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। मन में तरह-तरह के विचार आएंगे। मानसिक विचलन की स्थिति बन सकती है। मन को एकाग्र रखने का प्रयास करें। व्यापार में लाभ के नए अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव और शारीरिक थकान आपको परेशान कर सकती है। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

6

बैसाखी 2024 आज, जानें बैसाखी त्योहार से जुड़ी 10 खास बातें

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 3 मार्च का दिन

अगली गैलरीज