Hindi News फोटो पंचांग-पुराणNumerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार...

Anuradha
Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन1/10

numerology

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन2/10

numerology

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। पहले से अटके हुए कार्य बन सकेंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। आय में वृद्धि के नए अवसर सामने आएंगे। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे। पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन3/10

numerology

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। पहले से चली आ रहीं समस्याओं का समाधान प्राप्त होगा। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे।

संबंधित फोटो गैलरी

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन4/10

numerology

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें। खर्च पर नियंत्रण रखें। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा।

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन5/10

numerology

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। आय में वृद्धि के साधन विकसित होंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको संबंधों का लाभ मिलेगा। परिवार में खुशियां रहेंगी।

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन6/10

numerology

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। आपकी कार्यक्षमता प्रभावित हो सकती है। अपने व्यवहार में सौम्यता बनाए रखें।

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन7/10

numerology

आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। बनते हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। विरोधियों से सावधान रहें। विवादों की स्थिति से दूर रहें।

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन8/10

numerology

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। मन शांत रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। उन्नति के मार्ग बन सकते हैं। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा।

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन9/10

numerology

आज आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। नए विचारों का प्रवाह बना रहेगा। रचनात्मक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। पहले से अटके हुए कार्य बन सकेंगे। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन10/10

numerology

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। मन में तरह-तरह के विचार आएंगे। भविष्य को लेकर आशंका बनी रहेगी। मानसिक विचलन की स्थिति बन सकती हैं। चिंता हावी हो सकती है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। व्यापार में हानि हो सकती है। किसी को भी उधार देने से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें। कहीं यात्रा पर जाने का कार्यक्रम हो तो फिलहाल टाल दें। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

6

बैसाखी 2024 आज, जानें बैसाखी त्योहार से जुड़ी 10 खास बातें

7

होली पर इन खूबसूरत संदेशों के जरिए अपनों को बोलें-'हैप्पी होली 2024'

10

होली के दिन इन 7 चीजों का न करें दान, जानें क्या करें और क्या नहीं ?

8

कामयाबी हासिल करने के लिए चाणक्य की इन बातों का रखें ध्यान

9

होली के बाद बुध का मेष राशि में गोचर, 5 राशियों की रहेगी चांदी ही चांद

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

Numerology: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जनवरी का दिन

अगली गैलरीज